जहर खाकर अचेत हुई विवाहिता की मौत

Updated Date: Wed, 27 May 2015 07:00 AM (IST)

विषाक्त पदार्थ खाकर अचेत हुई मिर्जामुराद थाना एरिया के डंगहरिया गांव निवासी निर्जला देवी (32 वर्ष) की उपचार के दौरान सोमवार की शाम रोहनिया स्थित एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। मायका पक्ष की रजामंदी पर रात में ही शव का अन्तिम संस्कार कर दिया गया। निर्जला के तीन बेटे व एक बेटी है। मालूम हो कि राजकुमार पटेल की पत्‍‌नी निर्जला ने रविवार को किसी बात से क्षुब्ध होकर कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया था।

मिर्जामुराद में रहस्मय ढंग से गायब हुई छात्रा

मिर्जामुराद के हरपुर गांव की रहने वाली दीपा (19 वर्ष) बीए की छात्रा हैं। बीते 10 मई को घर से निकली और रहस्मय ढंग से गायब हो गई। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद थक-हारकर पिता भोनू प्रसाद राजभर ने मंगलवार को थाने पहुंच गुमशुदगी दर्ज करने की तहरीर दी। युवती मिर्जामुराद स्थित एक महाविद्यालय में पढ़ती है।

बेटियों संग छेड़खानी, मां की पिटाई

मिर्जामुराद थाना एरिया के खोचवां गांव में मंगलवार को बेटियों संग छेड़खानी करने की उलाहना लेकर मां जब पट्टीदार के घर पहुंची तो मनबढ़ों ने उसकी पिटाई कर दी। जख्मी महिला ने थाने पहुंच पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के साथ ही प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में अपना मेडिकल कराया। परिवार के मुखिया बाहर काम करते हैं। महिला घर पर अपनी बेटियों के साथ रहती है। आरोप है कि मनबढ़ पट्टीदार आते-जाते समय उसकी बेटियों संग छेड़छाड़ करता है।

अधेड़ को महंगा पड़ा फब्तियां कसना

लोहता के महमूदपुर में मंगलवार को छेड़खानी का विरोध करने पर एक अधेड़ ने महिला को पीट दिया। महिला घर के बाहर खड़ी थी। उधर से गुजर रहा अधेड़ मुमताज उस पर फब्तियां कसने लगा। विरोध करने पर अकेली महिला जानकर उसने महिला को पीट दिया। जिससे गुस्साई महिला थाने पहुंच गई। पुलिस ने मुमताज को थाने बुलवाया। जहां महिला ने पुलिस के सामने उसे पीट दिया।

आग लगाकर विवाहिता ने दी जान

रोहनिया थाना एरिया के मरुई गांव में मंगलवार शाम घर में कहासुनी के बाद विवाहिता ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। गांव की नेहा तिवारी (25 वर्ष) का परिवार वालों से कुछ विवाद हुआ था। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। नेहा का पति मुम्बई में रहता है। नेहा प्रेग्नेंट भी थी।

ट्रेन में हुई वृद्ध महिला की मौत

रोहनिया के हरदत्तपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में वृद्ध महिला की मंगलवार को मौत हो गई। बादशाहपुर जौनपुर निवासी शांति देवी म्भ् वर्ष अपने पोते की शादी में शरीक होने बनारस आ रही थीं। ट्रेन में अचानक शांति की तबीयत बिगड़ी और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। मौत के वक्त उनका बेटा दिलीप व बहू डिंपल भी साथ थी।

चोरों ने दो जगहों पर मारा हाथ

चोरों ने सोमवार रात दो जगहों पर हाथ मारा। आदमपुर थाना क्षेत्र के भदऊं चुंगी में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले शिवनाथ के मकान में छत के रास्ते से घुसकर डेढ़ लाख रुपये कीमत की ज्वेलरी को चुरा लिया। वहीं मंडुवाडीह भिखारीपुर के रहने वाले बिजली विभाग के अवर अभियंता अजय श्रीवास्तव के मकान में घुसकर क्ख् हजार रुपये कैश, एक लैपटॉप, दो मोबाइल और एक जोड़ी पायल को पार कर दिया।

थाने पहुंचे फरार प्रेमी-प्रेमिका

कपसेठी थाना क्षेत्र के उपरवार गांव से दो दिन पहले फरार हुए प्रेमी व प्रेमिका मंगलवार की सुबह अचानक थाने पहुंच गए। पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने बुलवाया। जिसके बाद थाने पर पंचायत हुई। दोनों शादीशुदा हैं। लेकिन वे दोनों एक दूसरे के साथ रहना नहीं चाहते थे। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के बालिक होने का प्रमाण पत्र देखकर दोनों को जाने दिया।

जंसा में ट्रेन से गिरकर अज्ञात महिला की मौत

जंसा में ट्रेन से गिरने के बाद उसके नीचे आ जाने से म्भ् वर्षीय अज्ञात वृद्धा की मंगलवार को मौत हो गई। पुलिस मृतका की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.