- स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने खोला भाजपा के खिलाफ मोर्चा, बोले दक्षिणी और उत्तरी सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिल भारतीय रामराज्य परिषद के candidates

क्ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्गफ्ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

विधानसभा चुनाव में पीएम के संसदीय क्षेत्र में भाजपा के खिलाफ संत समाज ने भी मोर्चेबंदी शुरू कर दी है। इस क्रम में शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती केशिष्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानन्द ने वाराणसी से भाजपा की दो सुरक्षित सीट पर अपने प्रत्याशी को उतारने का एलान कर दिया है। स्वामी ने भाजपा और प्रधानमंत्री के कार्यकाल पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि ये पार्टी कभी भी सनातन धर्म की रक्षा नहीं कर सकती, बस दिखावा कर रही है।

संतों की पिटाई को बनाया मुद्दा

बीते साल गोदौलिया चौराहे पर गणेश प्रतिमा को लेकर स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद के साथ-साथ सैकड़ों बटुकों को पुलिस ने बेरहमी से पीटा था। इस मामले की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव में करे जो स्वाभिमान पर चोट , कैसे करें हम उसको वोट के नारे के साथ चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। इसलिए बीजेपी की दो मजबूत सीटों शहर दक्षिणी और शहर उत्तरी से हम अखिल भारतीय रामराज्य परिषद के उम्मीदवार को भाजपा और तमाम राजनैतिक पार्टियों के खिलाफ चुनाव लड़ाएंगे। अविमुक्तेश्वरानंद ने कहा कि इन विधानसभा चुनाव में अखिल भारतीय रामराज्य परिषद, वाराणसी में नामांकन की तिथि और पर्चे को वैध हो जाने और चुनाव आयोग से प्रत्याशी के कंफर्मेशन के बाद निर्दल प्रत्याशी में से अपने पार्टी के लिए योग्य प्रत्याशी का चुनाव करेगी। इस उम्मीदवार के लिए एक बात का ध्यान अवश्य रखा जायेगा कि वो प्रत्याशी सनातन धर्म को सिर्फ मानने वाला ना हो बल्कि उसकी गरिमा और उसके नियमों को पालन भी करता हो।

Posted By: Inextlive