- विरोध करने पर की मारपीट, लंका थाने में केस दर्ज

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में शराब के नशे में धुत तीन युवकों ने एमए अर्थशास्त्र की एक छात्रा के साथ छेड़खानी की। वहीं घटना से आहत छात्र-छात्राओं ने विश्वविद्यालय प्रॉक्टोरियल बोर्ड ऑफिस जाकर मामले की जानकारी दी। मामला लंका थाने पहुंचा। छात्रा की तहरीर पर थाने में उपकार दूबे उर्फ बजरंगी और उसके दो अज्ञात दोस्तों के खिलाफ छेड़खानी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

पीडि़ता के अनुसार वह और उसका दोस्त एलडी गेस्ट हाउस चौराहा पर सोमवार की रात पेड़ के चबूतरे पर बैठ कर खाना खा रहे थे। इसी दौरान शराब के नशे में धुत तीन युवक आए। तीनों उसकी साइकिल छीनने लगे तो उसके दोस्त ने विरोध किया। इस पर तीनों युवक उसके दोस्त को मारने लगे। छात्रा ने बताया कि उसके दोस्त से मारपीट के दौरान ही तीनों ने उसके साथ गालीगलौज और छेड़खानी की।

मूकदर्शक बने रहे सुरक्षाकर्मी

प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सुरक्षाकर्मी घटनास्थल के समीप मौजूद थे, लेकिन वह मूकदर्शक बने रहे। छात्रा का कहना है कि सुरक्षाकर्मी चाहते तो शराब के नशे में धुत तीनों युवकों को आसानी से पकड़ कर पुलिस को सौंप देते, लेकिन उन्होंने ऐसा कोई प्रयास ही नहीं किया। हंगामा कर रहे युवकों में से एक की शिनाख्त उपकार दूबे उर्फ बजरंगी के तौर पर हुई है।

पंगा लेने पड़ेगा भारी

शराब के नशे में धुत मारपीट और छेड़खानी करने वाले युवकों ने छात्रा और उसके दोस्त से कहा कि हम सब कई हत्याएं कर चुके हैं। हमसे पंगा लेने की कोशिश भी मत करना, नहीं तो अंजाम बुरा होगा। छात्रा ने लंका थाने की पुलिस से कहा कि वह और उसका दोस्त इस घटना के बाद बहुत डरे हुए हैं। वहीं इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक लंका महेश कुमार पांडेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस लगी है।

Posted By: Inextlive