-सिगरा थाने का मामला, पुलिस ने शुरू की जांच

सिगरा थाना क्षेत्र के परेड कोठी स्थित हिमालय गेस्ट हाउस के कमरा नंबर-9 में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक अधेड़ का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। कमरे में मिले कागजात के आधार पर युवक की पहचान गोरखपुर के राप्तीनगर मिलेनियम सिटी में फेस 2 निवासी 55 वर्षीय अरुण कुमार सिंह के रूप में हुई।

गोरखपुर में राप्तीनगर मिलेनियम सिटी में फेस 2 के निवासी अरुण कुमार सिंह पांच अगस्त को वाराणसी आए थे। उसी दिन आधार कार्ड की प्रति जमा कर कमरा बुक कराया था। शनिवार रात वह कमरे में गए, लेकिन सुबह देर तक नहीं जगे। गेस्ट हाउस के सफाईकर्मी ने सफाई के लिए कमरा खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आई। काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर गेस्ट हाउस के कíमयों ने रोशनदान से झांका तो अरुण सिंह बेड पर औंधे मुंह पड़े मिले। सूचना मिलने पर रोडवेज चौकी प्रभारी सूफियान खान मौके पर पहुंच गए। कमरे से शव बाहर निकलवाया और फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। अरुण सिंह ने किन कारणों से आत्महत्या की, इसकी जानकारी फिलहाल पुलिस को नहीं हो सकी थी।

शव की यह थी स्थिति

शव नीला पड़ चुका था। कमरे से चूहे मारने जैसी दवा के रैपर पुलिस को मिले हैं। कमरे में रखे डस्टबीन में उल्टी की थी, आशंका है कि जहर खाकर जान दे दी।

कमरे में मिले नोट पर लिखा था नंबर

कमरे से एक नोट भी पुलिस को मिला, जिसपर एक नंबर लिखा था। पुलिस उस नंबर के सहारे परिवार को इस मामले की जानकारी दे दी है। सिगरा पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Posted By: Inextlive