- बिजली कर्मचारी का दोस्त की भाभी से था अवैध संबंध

-बार-बार विरोध करने पर जान से मारने की दी थी धमकी

::: प्वाइंटर :::

36

घंटे के अंदर ही हत्याकांड में शामिल रको गिरफ्तार कर लिया गया

03

राउंड गोली दाग वारदात को दिया अंजाम

भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवां दसमी में शनिवार की रात बिजली विभाग के संविदा कर्मचारी राजेश विश्वकर्मा की हत्या के पीछे का सच जानकार आप भी चौक जाएंगे। सोमवार की शाम एसपी सिटी विकास चंद त्रिपाठी ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया। उन्होंने बताया कि भाभी के साथ अवैध रिश्ते और जान जाने के डर से दोस्त राजेश पटेल ने साथी के साथ मिलकर पड़ोसी बिजली कर्मचारी को मौत के घाट उतार दिया। सीसीटीवी फुटेज की मदद से भेलूपुर पुलिस ने 36 घंटे के अंदर ही हत्याकांड में शामिल राजेश और रामबाबू को गिरफ्तार कर लिया।

भाभी से प्रेम हो गया

पुलिस के अनुसार संविदा कर्मचारी राजेश विश्वकर्मा और पड़ोसी राजेश पटेल अच्छे दोस्त थे। दोनों का एक-दूसरे के घर आना जाना था। इसी बीच राजेश पटेल की भाभी से राजेश विश्वकर्मा को प्रेम हो गया। दोनों अक्सर बाहर मिलते-जुलते थे। इसकी जानकारी होने पर देवर ने भाभी और दोस्त को ऐसा करने से मना किया। बावजूद इसके राजेश विश्वकर्मा नहीं माना। अवैध रिश्ते का बार-बार विरोध करने पर बिजली कर्मचारी ने दोस्त को ही जान से मारने की धमकी दी, जो राजेश पटेल को नागवार गुजरी और उसने विद्युतकर्मी को रास्ते से हटाने की योजना बना ली।

दोस्ती, दुश्मनी में बदलने पर हत्या

पूछताछ में राजेश पटेल ने बताया कि धीरे-धीरे जब दोस्ती दुश्मनी में बदल गई और विद्युतकर्मी राजेश कुमार विश्वकर्मा भाभी से मिलना जुलना नहीं छोड़ा तो उसने रामबाबू के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई। बिजली कर्मचारी किस रास्ते से होकर कमच्छा उपकेंद्र जाता था, इसकी जानकारी राजेश पटेल को थी। योजना के अनुसार शनिवार रात राजेश अपने साथी रामाबाबू के साथ रास्ते में खोजवां दशमी पहुंचकर इंतजार करने लगा। जैसे ही राजेश विश्वकर्मा आया वह सड़क पर निकलकर रॉड से हमला कर दिया। हमला होने पर बिजली कर्मचारी गिर गया। इसके बाद पिस्टल निकालकर राजेश पर तीन राउंड गोली दाग दी। घटना के बाद राजेश अपने साथी रामबाबू के साथ फरार हो गया। राजेश कुमार पटेल के पास है एक पिस्टल 32 बोर और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। एसएसपी ने गिरफ्तारी करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

Posted By: Inextlive