-दस्तक अभियान के तहत पुलिस अपराधियों के दरवाजे पर पहुंचकर कर रही वैरिफिकेशन

वाराणसी।

जरामय की दुनिय से नाता रखने वालों का खाका कमिश्नरेट पुलिस ने तैयार कर लिया है। दस्तक अभियान के तहत पुलिस, अपराधियों के दरवाजे पर पहुंच रही है और उनके क्रिया कलापों की बाकायदा जानकारी हासिल कर रही है। पुलिस के रूख को दखते हुए अपराधी दहशत में जी रहे हैं। यही नहीं आसपास के लोगों से भी अपराधियों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

--

पुलिस आयुक्त ए। सतीश गणेश के निर्देशन में अपराधियों के वैरिफिकेशन का कार्य पुलिस कर रही है। यह वैरिफिकेशन पुलिस उनके घर पर जाकर कर रही है। इसके अलावा उनके अपराध और इस समय उनकी क्या एक्टिविटी है यह भी पुलिस पता कर रही है।

---

दस्तक को खुद पुलिस आयुक्त कर रहे ऑपरेट-

पुलिस आयुक्त ने इस अभियान को दस्तक का नाम दिया है। इसमें अपराधियों के घर पर पुलिस दस्तक देने का काम कर रही है। सबसे खास बात तो यह है कि ऑपरेशन दस्तक को खुद पुलिस आयुक्त ऑपरेट कर रहे हैं। हर रोज क्या प्रगति रही? कौन सा अपराधी एक्टिव है और कौन सजा पाने के बाद सही रास्ते पर आ गया? इन सबकी डीटेल खुद रख रहे हैं।

---

ऑपरेशन दस्तक के तहत पुलिस के आला अधिकारी से लेकर कॉंस्टेबल तक घर-घर पहुंचने का काम कर रहे हैं। अपराध करने वालों में जहां भय व्याप्त होने लगा है। वहीं आम जनमानस चैन और शांती का वातावरण महसूस करने लगी है।

कोट-

आम जनता चैन की सांस ले और अपराध मुक्त काशी बने यही मेरी प्राथमिकता है। अपराध का रास्ता अख्तियार करने वालों का हश्र बहुत बुरा होता है। अपराधियों के वैरिफिकेशन चल रही है। कौन सा अपराधी कहां है और वर्तमान समय में उसकी एक्टिविटी क्या है, सभी जानकारी हासिल की जा रही है।

ए। सतीश गणेश

पुलिस आयुक्त

Posted By: Inextlive