- लंका थाने से महज चंद कदम की दूरी पर फल विक्रेता की चाकू से गोदकर हत्या किए जाने का मामला

-हत्या में आठ लोगों का नाम आया था प्रकाश में

- मुख्य अभियुक्त समेत पांच लोग अभी भी चल रहे हैं फरार

लंका के रविदास गेट के पास सोमवार, 5 अप्रैल को फल विक्रेता सोनू की बीएचयू के छात्रों ने चाकू मारकर हत्या की दी थी। इस मामले में मुख्य अभियुक्त सहित पांच लोग अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं, जबकि घटना के समय ही मौके पर जुटी भीड़ ने दो को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। इसके बाद तीसरे को पुलिस ने खुद की मेहनत से पकड़ा था। उधर घटना को छह दिन बीत गए, लेकिन मौके पर फल विक्रेताओं में दहशत का माहौल कायम है। लोगों का कहना है कि पुलिस अभी तक अभियुक्तों को पकड़ने में असफल है, कहीं कोई और बड़ी घटना न हो जाए।

यह था पूरा मामला

होलिका के दिन रविदास गेट पर हिमांशु, गोपी और घनश्याम की बहस फल के दाम को लेकर फल विक्रेता सोनू से हो गई थी। उसी बात की खुन्नस लिए हिमांशु के साथ उसके सात और आठ की संख्या में पहुंचे दोस्तों ने सोमवार की रात करीब आठ बजे सोनू की दुकान पर पहुंचे और उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया था, जिससे वह रक्त रंजित हो गया। पुलिस व आसपास के लोगों ने घायल सोनू को ट्रामा सेंटर पर पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया था।

::: कोट :::

तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। शेष पांचों की तलाश जारी है। जल्द ही उन सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महेश पांडेय, प्रभारी निरीक्षक, लंका

Posted By: Inextlive