- दो साल तक अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

-वाराणसी की युवती के साथ हुआ पुणे में दुष्कर्म

एक युवती के साथ उसके पुरुष मित्र ने धोखे से शराब पिलाकर अवैध संबंध बनाया। यही नहीं अश्लील तस्वीरें लेकर वायरल करने की धमकी देकर दो साल तक दुराचार करता रहा। आजिज आकर महिला थाने पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

यह है पूरा मामला

पीडि़त युवती के अनुसार वह पुणे के एक कॉलेज से बीएससी कर रही है। आरोपी संतोष उसका बैचमेट है। दोनों की पुणे में पढ़ाई के दौरान दोस्ती हो गई। फिर वह एक दिन नाइट आउट के बहाने हॉस्टल से बाहर ले गया और धोखे से शराब पिलाकर अवैध संबंध बनाए और उसकी तस्वीरें भी ले ली। तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर लोनावाला ले गया। वहां भी उसने जबरिया संबंध बनाए और विरोध करने पर मारपीट की।

वह 26 जनवरी 2020 को मुंबई एयरपोर्ट पर मिला, वहां से एक होटल ले गया और शोषण किया। इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई, उसने गर्भपात करा दिया। ये सब बातें संतोष के घर वालों को भी पता थीं। युवती की दोस्त ने उसे बताया कि संतोष ने इसी तरह कई लोगों को धोखा दिया है। इसके बाद कोरोना महामारी के कारण कॉलेज बन्द होने पर वह घर आ गई थी। पीडि़त ने बताया कि यहां भी 26 दिसंबर 2020 को संतोष घर आया और ब्लैकमेल कर होटल ले गया। उसके साथ जबरदस्ती की। 21 फरवरी 2021 को वह कॉलेज गई, जहां कई बार ब्लैकमेल कर संबंध बनाता रहा। इसके बाद युवती घर आ गई। उसने बताया कि अब उसे कॉलेज जाना है। पता चला कि संतोष ने व्यक्तिगत तस्वीरें कॉलेज ग्रुप में भी वायरल कर दी हैं। इसके बाद युवती थाने पहुंची और केस दर्ज कराया। युवती की तहरीर पर पुलिस ने पटना के यदुवंशी नगर अखाड़ के ऋषि कुटीर निवासी संतोष कुमार व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Inextlive