रात में सोते वक्त रेत दिया युवक का गला

Updated Date: Sun, 27 Sep 2020 08:48 AM (IST)

- चोलापुर में बदमाशों ने युवक की बेरहमी से की हत्या

- साइकिल चोरी का विवाद बना घटना की वजह

चोलापुर के आयर बाजार निवासी विनय जायसवाल उर्फ ¨बदू की शुक्रवार की रात अज्ञात हमलावरों ने सिर-गले पर धारदार हथियार से वारकर बेरहमी से हत्या कर दी। सप्ताह भर में हत्या की दूसरी वारदात से क्षेत्र में दहशत है। पुलिस ने मौका मुआयना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। विनय जायसवाल उर्फ ¨बदू आयर बाजार स्थित अपने घर के सामने चाय की दुकान लगाकर जीविकोपार्जन करता था। उसके पिता लालजी जायसवाल की मौत हो चुकी है। शुक्रवार रात भोजन कर दुकान के बगल में सोने चला गया। शनिवार की सुबह भतीजे प्रियांशु ने खून से लथपथ विनय को चारपाई से आधा नीचे लटका हुआ देखा तो जानकारी परिवार को दी। सूचना पर चोलापुर पुलिस समेत एसपी ग्रामीण मार्तड प्रकाश सिंह व सीओ बड़ागांव नितेश प्रकाश सिंह पहुंचे। थोड़ी देर बाद एसएसपी अमित पाठक भी पहुंच गए। विनय पांच भाइयों में चौथे नंबर पर था और अविवाहित था।

सुराग नहीं दे सका डॉग स्क्वॉयड

मौके पर ¨फगर ¨प्रट एक्सपर्ट व डॉग स्क्वॉयड भी पहुंचा। डॉग स्क्वायड घटना स्थल के बगल से शिवरामपुर गांव को जाने वाले खड़ंजे पर लगभग 400 मीटर आगे जाकर रुक गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जहां डॉग स्क्वॉयड रुका वहां गाडि़यों के पहियों के निशान थे। पुलिस घरेलू झगड़े, आशनाई, नशाखोरी समेत कई पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है। भाई ने बताया कि विनय या उसके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, जिससे किसी पर संदेह किया जा सके। केवल विनय की शादी उसके नशे की लत के कारण नहीं हो सकी। आसपास के लोगों ने बताया कि विनय अफीम और चरस का आदी था।

सप्ताहभर में दूसरी हत्या

चोलापुर थाना क्षेत्र के ही हाजीपुर ग्राम में 22 सितंबर को जमीनी विवाद के दौरान हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले में तत्कालीन थानाध्यक्ष कुलदीप दुबे, अजगरा चौकी प्रभारी दुर्गेश यादव व एक कांस्टेबल समेत तीन पुलिसकर्मी लाइन हाजिर हो चुके हैं। अब भोजूबीर-¨सधोरा मार्ग, जिस पर 24 घंटे यातायात रहता है उसके किनारे हत्या से पुलिस पर सवाल उठने लगे हैं। एसपी ग्रामीण ने बैठक कर चोलापुर में अपराध न रुकने का कारण तलाश करते हुए विभागीय उलटफेर का भी संकेत दिया। कार्यवाहक थानाध्यक्ष चोलापुर रामराज शुक्ला के अनुसार दो दिन पूर्व विनय के पड़ोस में दुकान से साइकिल चोरी हुई थी, चोरी का आरोप विनय व गांव के दो अन्य लोगों पर लगा था। चोरी गई साइकिल गांव के किशोर अजय के पास से मिली। अजय घटना के समय से ही घर से फरार है।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.