- तालिबान का पुतला पुतला फूंककर जताया विरोध

अफगानिस्तान में तालिबान की सरकार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के मुस्लिम महिला फाउंडेशन से जुड़ी महिलाएं सोमवार को खुल कर सामने आ गईं। मुस्लिम महिला फाउंडेशन की महिलाओं ने नाजनीन अंसारी के नेतृत्व में तालिबानियों का पुतला सुभाष भवन के सामने फूंका।

मुस्लिम महिला फाउंडेशन की नेशनल सदर नाजनीन अंसारी ने देश की सभी महिलाओं से अपील की है कि वो इस समय तालिबानियों से अफगानी महिलाओं को बचाने के लिए अपनी आवाज बुलंद करें। उन्होंने कहा कि तालिबान क्रूरता की हदें पार कर चुका है और अफगानी महिलाओं पर कोड़े बरसा रहा है। आज अगर महिलाएं एकजुट नहीं हुईं तो अफगानिस्तान की सारी महिलाएं तालिबान की गुलाम बना दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि तालिबानी पूरी दुनिया की महिलाओं के लिए खतरा हैं।

समर्थकों का बहिष्कार करें

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के पूर्वांचल प्रभारी मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि हमें अफगानी बेटियों और बहनों को किसी भी कीमत पर बचाना होगा। तालिबान की क्रूरता पूरी दुनिया में इस्लाम में को बदनाम कर देगी। इसलिए दुनिया के सारे देशों की सरकारें और नागरिक तालिबानियों और उनके समर्थकों का बहिष्कार करें। उन्होंने कहा कि तालिबान इंसानियत और मानवता पर एक कलंक है। अफगानिस्तान के लोगों का जीवन तालिबानी नर्क बना देंगे।

Posted By: Inextlive