-पं। दीनदयाल हॉस्पिटल में तैनात सफाईकर्मी से युवक ने किया दुराचार का प्रयास

-पुलिस ने आरोपी को किया arrest

VARANASI : पं। दीनदयाल हॉस्पिटल में एडमिट मरीज के तीमारदार ने हॉस्पिटल में तैनात महिलाकर्मी से साथ दुराचार का प्रयास किया। विरोध करने पर उसकी पिटायी की और मोबाइल चोरी के फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने गाजीपुर निवासी सत्येन्द्र पाण्डेय के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है।

अलसुबह की हरकत

गाजीपुर निवासी जय नारायण पाण्डेय हॉस्पिटल के मेडिकल वॉर्ड में भर्ती है। उसका रिलेटिव सत्येन्द्र पाण्डेय उर्फ सोनू तीमारदारी के लिए आया हुआ था। इसी हॉस्पिटल में संविदा पर तैनात एक सफाईकर्मी का आरोप है कि सत्येन्द्र शुक्रवार शाम से ही उसके पीछे पड़ा था। वह जहां जाती थी पीछे-पीछे चला आता था। सफाईकर्मी उसे लगातार नजरअंदाज करती रही। फिर भी वह नहीं माना। शनिवार की सुबह महिला बाथरूम में गयी तो पीछे-पीछे सत्येन्द्र भी बाथरूम में चला आया। सफाईकर्मी के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। उसने विरोध किया तो उसे कई थप्पड़ जड़ दिए। और धमकी दी कि अगर किसी से कुछ कहा तो मोबाइल चोरी के झूठे मामले में फंसा देंगे। इस बीच महिला के शोर मचाने पर हॉस्पिटल के अन्य कर्मचारी पहुंच गए। उन्हें देख आरोपी भाग निकला।

हॉस्पिटल में मचा बवाल

इस घटना की जानकारी होने पर हॉस्पिटल के अन्य कर्मचारियों में जबरदस्त नाराजगी रही। आरोपी सत्येन्द्र के खिलाफ एफआईआर कराने व उसकी गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। कर्मचारियों ने धमकी दी कि सफाईकर्मी के साथ दुराचार का प्रयास करने वाले युवक की गिरफ्तारी नहीं हुई तो कामकाज ठप कर देंगे। इस बात की जानकारी सीएमएस समेत अन्य अधिकारियों को हुई तो वह भी हॉस्पिटल पहुंच गए। इम्प्लॉईज को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद कैंट पुलिस को मामले की जानकारी दी। वहीं हॉस्पिटल में मौजूद मरीज और उनके परिजन मामले को कुछ और ही बता रहे हैं। वह मोबाइल चोरी से जुड़ा विवाद बता रहे हैं।

Posted By: Inextlive