- छापेमारी में अपार्टमेंट से पांच युवतियां समेत आठ गिरफ्तार

- मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद किए गए

::: प्वाइंटर :::

01

सप्ताह में चेतगंज पुलिस दो जगहों पर संचालित सेक्स रैकेट का खुलासा कर चुकी है

31

मई को चेतगंज पुलिस ने कैलगढ़ कॉलोनी स्थित अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में छापेमारी की थी

05

जून को पिशाचमोचन क्षेत्र के लोगों ने सूचना दी कि मुहल्ले में चल रहे रैकेट की दी सूचना

शहर के प्रमुख इलाकों में संचालित सेक्स रैकेट की चेन को तोड़ने के लिए पुलिस कमिश्नर ए। सतीश गणेश ने मुहिम छेड़ दी है। इसी क्रम में रविवार को भेलूपुर थाना क्षेत्र के कवि नगर कॉलोनी में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। इस अनैतिक कार्य में लिप्त पांच महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया। मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद किए गए। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर इससे जुड़े तार को खंगालने में पुलिस जुट गई है। इससे पहले एक सप्ताह में चेतगंज पुलिस ने क्षेत्र में दो जगहों पर संचालित सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। जांच में पता चला था कि इन सेक्स रैकेट के तार पूरे शहर में फैले हैं, इसके अलावा और भी बहुत जानकारी मिली थी।

ऐसे आए पकड़ में

भेलूपुर प्रभारी निरीक्षक अमित मिश्रा को सूचना मिली कि कबीर नगर कॉलोनी के एक अपार्टमेंट में दिन रात लॉकडाउन के बाजवूद कुछ लड़कियां प्रतिदिन आती हैं। हर दिन लड़के और पुरुषों का बदल-बदल कर आना-जाना जारी है। जानकारी देने वाले ने सेक्स रैकेट संचालित होने की आशंका भी जताई। प्रभारी निरीक्षक ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। कार्रवाई का आदेश मिलते ही पुलिस टीम ने उक्त अपार्टमेंट में रविवार को छापेमारी की। इस दौरान कई लोग आपत्तिजनक स्थिति मिले।

एक महीने से चर रहा था खेल

देह व्यापार में लिप्त पांच लड़कियों समेत आठ लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। उनके पास से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए। पुलिस ने उनके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार उक्त अपार्टमेंट में एक महीने से सेक्स रैकेट चल रहा था। पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। कुछ अहम जानकारियां मिली हैं। इसके आधार पर पुलिस टीम जांच-पड़ताल में जुटी है।

चेतगंज में दो जगहों पर सेक्स रैकेट

इसके पहले 31 मई को चेतगंज थाने की पुलिस ने लहुराबीर क्षेत्र के कैलगढ़ कॉलोनी स्थित अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में छापेमारी की थी। इस दौरान सेक्स रैकेट संचालित का पर्दाफाश करते हुए मौके से 3 युवतियों और 3 युवकों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद 5 जून दिन शनिवार की सुबह इंस्पेक्टर चेतगंज संध्या सिंह को पिशाचमोचन क्षेत्र के लोगों ने सूचना दी कि मुहल्ले में स्थित एक मकान में तरह-तरह के लोगों की आवाजाही लगी रहती है। इस बारे में इंस्पेक्टर चेतगंज संध्या सिंह ने एसीपी चेतगंज नितेश प्रताप सिंह को बताया। एसीपी चेतगंज के नेतृत्व में पुलिस ने पिशाचमोचन स्थित मकान नंबर सी 21/24 में छापा मारा तो 2 युवतियां और 3 युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे।

Posted By: Inextlive