मोहनिया में हुई घटना, मौके पर मिली कार से 400 लीटर स्प्रिट बरामद

मृतक चोलापुर के गोसाईपुर गांव का था निवासी, सूचना पर पहुंचे परिजन

VARANASI

चोलापुर के गोसाईपुर निवासी शराब माफिया विनोद कुमार यादव (फ्8 वर्ष) का शव गुरुवार की शाम बिहार में पुलिस ने एक गांव के पास से बरामद किया। शव मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच फ्0 पर घेघिया गांव के पास रोड किनारे पानी भरे गड्ढे में उतराया हुआ था। मृतक के पास से एक मोबाइल, पर्स व फ्7 सौ रुपए बरामद हुए। जहां शव मिला उसी स्थान पर विनोद की इंडिका कार भी लावारिस हाल में मिली। कार के अंदर स्प्रिट से भरे आठ गैलन भी मिले। प्रत्येक गैलन में भ्0 लीटर स्प्रिट थी। पुलिस ने बरामद ब्00 लीटर स्प्रिट को कब्जे में ले लिया है।

लावारिस कार की थी सूचना

मृत विनोद कुमार यादव को बनारस में चोलापुर पुलिस ने वर्ष ख्009 में पहली बार कच्ची शराब संग पकड़ा था जिसके बाद मुकदमा कर उसे जेल भेजा गया था। इसके बाद उसने कार्य क्षेत्र बदल दिया। भभुआ/मोहनिया कैमूर एसओ राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि घेघिया गांव के पास एक लावारिस इंडिका कार खड़ी है। वहां जाने पर पुलिस को ये शव बरामद हुआ। मृतक के हाथ में मोबाइल था जो बंद पड़ा था। पुलिस ने उसका सिम निकालकर अपने मोबाइल में लगाया तो उस पर पर कॉल आने लगी। यह कॉल उसके घर से थी। पुलिस की सूचना पर मृत विनोद के परिजन देर रात आ पहुंचे।

नहीं मिले चोट के निशान

विनोद के शरीर पर जख्म का कोई निशान नहीं मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारण का पता चल सकेगा। मृतक बनारस के गोसाईपुर गांव चोलापुर का रहने वाला था। पुलिस के अनुसार विनोद बक्सर से स्प्रिट लेकर जा रहा था। उसका संबंध बिहार के कई शराब माफिया से था।

Posted By: Inextlive