-बड़गांव में ईट फैक्टरी पर सो रहे संचालक की संदिग्ध मौत

-बॉडी पर कई जगह मिले चोट के निशान, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

VARANASI : बड़गांव थाना एरिया के चंगवार गांव में ईट फैक्टरी (इंटरलॉकिंग) पर सो रहे संचालक की की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी। गुरुवार की सुबह परिजनों को औंधे मुंह पड़ी उसकी लाश मिली। शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे। परिवार वाले हत्या का आरोप तो लगा रहे हैं लेकिन हत्या क्यों की गयी और किसने की इस बारे में कुछ बता नहीं पा रहे हैं। वहीं पुलिस मौत की वजह हार्ट अटैक बता रही है।

अकेले सोया था फैक्टरी पर

जौनपुर के निबूअरिया पृथ्वीपुर निवासी विजय पाण्डेय (भ्भ् वर्ष) ने चंगवार गांव में देव टाइल्स नाम से सीमेन्ट का ईट (इंटर लॉकिंग) बनाने की फैक्टरी खोला था। रात को यहीं सोते भी थे। बुधवार की रात में भी घर से खाना खाकर फैक्टरी पर सोने आ गए। अगले दिन घर नहीं पहुंचे तो परिजन परेशान हो उठे। उन्होंने मोबाइल पर फोन किया तो वह नहीं उठा। इस पर पास में रहने वाले उनके वाहन चालक ओमप्रकाश को फैक्टरी भेजा गया। उसने वहां पहुंचकर काफी आवाज लगायी लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तब उसने परिजनों को बुलाया।

पहले हुआ था हत्या का प्रयास

परिजनों को सूचना देने के बाद चालक ने फैक्टरी का दरवाजा बंद देख दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुआ। छत पर पहुंचा तो विजय पाण्डेय की लाश औंधे मुंह पड़ी दिखायी दी। मुंह से खून निकल रहा था। आंख, हाथ, कलाई समेत कई जगहों पर चोट के निशान थे। सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। विजय का बेटा श्रवण कुमार व्यवसाय में मदद करता था। पैर में चोट होने की वजह से इन दिनों घर पर ही रह रहा था। उसने पिता की हत्या का आरोप लगाया। हालांकि परिजनों का कहना है कि उनका किसी से विवाद नहीं था। बताया जाता है कि क्क् साल पहले चंगवार गांव में ही बदमाशों ने जान लेने की नियत से विजय को गोली मारी थी लेकिन वह बच गया था। बंजर जमीन पर कब्जे को लेकर कुछ लोगों से तनाव चल रहा था। बड़े भाई हुबलाल का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज कराएंगे।

Posted By: Inextlive