-पुलिस ने चिता से शव को उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

-घटना को लेकर ग्रामीणों में होती रही तरह-तरह की चर्चाएं

जंसा थाना क्षेत्र के बेसहूपुर गांव में बुधवार को पाही पर सो रहे वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने चिता से शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होती रहीं।

बताया जाता है कि जगजीत लाल मौर्य (55) परिवार से अलग गांव के बाहर बनी पाही पर खाना खाने के बाद बने कच्चे मकान में सो गया। वहीं भोर में मृतक के बड़े बेटे योगेश कुमार मौर्य ने उक्त पाही पर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया तो अंदर से बंद मिला। खिड़की से झांक कर देखा तो पिता का शव चारपाई पर पड़ा था। शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे। आनन-फानन शव को गांव के ही बगल में वरुणा नदी के तट पर बने खटहा घाट पर दाह संस्कार के लिए पहुंच गए। वहीं घटना की जानकारी समूचे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। सूचना लगते ही पुलिस उक्त घाट पहुंचकर चिता पर रखे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जमीन को लेकर मुकदमा

मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था और अपने भाइयों से जमीन को लेकर मुकदमा लड़ रहा था। मृतक की पत्नी का वर्षों पूर्व मौत हो चुकी है। मृतक के दो पुत्र हैं और परिवार से अलग खेती-बाड़ी कर जीविकोपार्जन करता था। इस मामले में थानाध्यक्ष प्रेम नारायण विश्वकर्मा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की स्थिति साफ होगी।

Posted By: Inextlive