- दोपहर में भोजन करने कमरे पर जा रहा था युवक, काल बने डंपर ने ले ली जान

- सिगरा स्टेडियम के सामने हुआ हादसा, चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार

- सिगरा चौराहे से लेकर विद्यापीठ तक दो घंटे तक लगा रहा जाम

सिगरा थाना क्षेत्र के संपूर्णानंद स्पो‌र्ट्स स्टेडियम के सामने गुरुवार को तेज गति से आ रही डंपर ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। आक्रोशित लोगों ने विभागीय लापरवाही का आरोप लगाते हुए जिम्मेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने गाड़ी को घेरकर खड़ी भीड़ को हटाकर शव को कब्जे ले लिया।

बक्सर (बिहार) निवासी 26 वर्षीय गुड्डू पांडेय शास्त्री नगर स्थित एक मॉल में संचालित शापर्स स्टाप में काम करता था। दोपहर वह भोजन करने के लिए कमरे पर जा रहा था। इसी बीच स्टेडियम के सामने उसके बाएं तरफ से नगर निगम का डंपर तेजी से उसे रौंदते हुए निकल गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह हेलमेट भी लगाया था। शिवपुरवा निवासी मकान मालिक नंदलाल केशरी ने बताया कि गुड्डू उनके मकान में किराए पर रहता था। पुलिस ने बताया कि चालक के खिलाफ मुकदमा कायम किया जाएगा।

रौंदता हुआ निकल गया

हादसे के बाद बासपास के लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके चलते सिगरा चौराहे से लेकर विद्यापीठ तक जाम लग गया। करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस के समझाने के बाद किसी तरह से जाम समाप्त हो सका और आवागमन सुचारू रूप से संचालित होने लगा। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो डंपर चालक बहुत ही तेज गति में था। जिस समय युवक उसके नीचे आया उसने तेजी से आवाज भी लगाई। लापरवाह डंपर चालक ने युवक की आवाज पर भी ध्यान नहीं दिया और उसे रौंदता हुआ निकल गया।

धरने पर बैठ गए कर्मचारी

इधर, सड़क हादसे में युवक की मौत से नाराज शॉप के कर्मचारी मॉल में ही धरने पर बैठ गए। मॉल के शोरूम और दुकानों को बंद कराकर उसके परिवारीजन को मुआवजा देने की मांग की। आरोपित डंपर चालक की गिरफ्तारी का भी दबाव बनाया। माल और सिगरा थाने में लोगों की भीड़ जुटी रही। पुलिस ने हादसे के संबंध में मृतक के घरवालों को इसकी सूचना दे दी है। पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive