- दुकान बंद होने पर किसी अन्य स्टोर से दवा लेने के लिए कहा तो दोस्तों के संग नशे में धुत आए युवक ने मार दी थी गोली

महमूरगंज क्षेत्र में दो माह पहले बदमाशों की गोली से घायल दवा व्यापारी पंकज राय ने बुधवार को गुरुग्राम स्थित एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। पंकज को 17 अप्रैल की रात उनके ही दुकान पर तीन आरोपितों ने गोली मार दी थी।

ये है पूरा मामला

महमूरगंज के दयाल इनक्लेव में रहने वाले पंकज राय को उनके घर से ही थोड़ी दूरी पर मेडिकल स्टोर की दुकान है। 17 अप्रैल की रात करीब 10 बजे वह अपनी दुकान का शटर गिराकर कर्मचारी के साथ हिसाब कर रहे थे। इसी दौरान महमूरगंज निवासी मोती कारोबारी अजय कुमार वर्मा दवा लेने पंकज की दुकान पर पहुंचा। पंकज ने अजय को बताया कि दुकान बंद हो गई है, किसी अन्य मेडिकल स्टोर से दवा ले लें। इस पर वह चला गया, हालांकि थोड़ी देर बाद ही इस बात से खार खाए शराब के नशे में धुत अजय अपने दोस्त संत रघुवर नगर के सागर अंबष्ट और महमूरगंज के अनिल प्रजापति के साथ पंकज की दुकान पर दोबारा पहुंचा। फिर अजय ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से पंकज के पेट में बाएं तरफ गोली मार दी। इसके बाद सभी स्कूटी से फरार हो गए। इस मामले में भेलूपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने तीनों आरोपितों को वारदात के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करते हुए पिस्टल बरामद कर लिया था।

:: कोट :::

पंकज राय की उपचार के दौरान मौत हो गई है। इस मामले में भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज है, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर घटना के संबंध में भेलूपुर थाने में 17 अप्रैल की रात दर्ज मामले में कुछ धाराओं को तरमीम किया जाएगा।

-विकास चंद्र त्रिपाठी, एडीसीपी काशी जोन

Posted By: Inextlive