- सिगरा में Jewelry Shop को बनाया निशाना

- मिर्जामुराद में School Teacher के घर में की चोरी

चोलापुर में एक मकान में लगाया नकब

क्ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्गफ्ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

चोरों ने शनिवार रात तीन जगहों को निशाना बनाया। लाखों का माल समेटकर भाग निकले। सिगरा थाना क्षेत्र के माधोपुर में चोरों ने ज्वेलरी शॉप का ताला तोड़कर दस किलो चांदी, क्भ्0 ग्राम सोने के गहने समेत ख्भ् हजार नकद उड़ा दिया। मिर्जामुराद में शिक्षक और चोलापुर में एक व्यक्ति के घर से नकदी, गहने और कीमती सामान चुरा लिया।

ताला काटकर हुए दाखिल

औरंगाबाद के रहने वाली राजीव बरनवाल की माधोपुर में ज्वेलरी शॉप है। रात में चोर शॉप के चैनल गेट का ताला काटकर अंदर दाखिल हुए। तिजोरी का ताला तोड़कर उसमें रखा लाखों का माल उड़ा दिया। मिर्जामुराद के भिखारीपुर गांव निवासी शिक्षक अशोक सिंह के घर में सीढ़ी में सहारे घुसे चोरों ने ख्ख् हजार नगद, करीब दो लाख रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। अशोक अरुणांचल प्रदेश में सरकारी शिक्षक है। वहीं चोलापुर के नकछेदपुर (मुर्दहा) गांव में राजेन्द्र यादव के घर के पीछे से नकब लगाकर चोरों ने दस हजार रुपये समेत साठ हजार का चांदी व सोने के आभूषण चोर उठा ले गए।

बाइक छोड़ चोर फरार

कपसेठी के कुरू चौराहे के पास लगा एक प्राइवेट कंपनी के टावर की बैटरी व तार काट रविवार की दोपहर चुराते समय आसपास के लोगों की नजर पड़ गई। इस दौरान ग्रामीणों को दौड़ता देख चोर दो बैटरी व कापर का तार वाइक पर लेकर भागने लगा। इसके बाद दो बाइक पर सवार चार युवकों ने चोरों का पीछा किया तो चोर लगभग दो किलोमीटर दूर कोइलार गांव के पास पहुंच कर अपनी बाइक को एक बगीचे में छोड़कर भाग निकले।

Posted By: Inextlive