- यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, बड़ागांव शाखा का मामला

- बैंक के बाथरूम की खिड़की को तोड़ कर चोर घुसे थे अंदर

बड़ागांव बाजार में बाईपास तिराहे के पास यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में चोरों ने चोरी का प्रयास किया। चोर बैंक के स्ट्रांग रूम तक पहुंच गए। हालांकि इसी बीच बैंक का सायरन बज गया और गश्त पर निकली पुलिस आ गई तो चोरों को भागना पड़ा। बैंक प्रबंधन की सूचना पर बड़ागांव थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के साथ ही आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ करने में लगी हुई है।

चहारदीवारी कूद भाग निकले

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की बड़ागांव शाखा के प्रबंधक हिमांशु गर्ग के अनुसार चोर वाहन स्टैंड की ओर स्थित बाथरूम के पास आए। इसके बाद चोरों ने बाथरूम की खिड़की को तोड़ कर बैंक में अंदर प्रवेश किया। बाथरूम और मेन हॉल का गेट तोड़कर चोर स्ट्रांग रूम तक पहुंच गए। स्ट्रांग रूम के लॉकर का गेट तोड़ने के लिए चोरों ने किसी चीज से वार किया और उसी बीच बैंक का सायरन बजने लगा। सायरन की आवाज सुनकर गश्त कर रही पुलिस आई तो चोर बाथरूम की खिड़की के सहारे बाहर निकल कर चहारदीवारी कूद कर भाग निकले।

सामान पूरी तरह से सुरक्षित

बैंक प्रबंधक ने पुलिस को बताया कि कैश, कागजात और अन्य सामान पूरी तरह से सुरक्षित हैं। अधिकारियों और कर्मचारियों को चोरी के प्रयास की घटना की जानकारी मंगलवार को बैंक खुलने के बाद हुई।

::: बॉक्स :::

चोरों ने दोबारा किया प्रयास

बैंक से जुड़े लोगों की मानें तो इससे पहले भी वर्ष 2012 में इस बैंक में इसी तरह से चोरी का असफल प्रयास किया गया था। बड़ागांव थाना प्रभारी ने बताया कि चोरी का असफल प्रयास करने वाले चोरों को चिह्नित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। बैंक के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। चोर जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Posted By: Inextlive