विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने वाले प्रत्याशियों ने समर्थकों संग खेली होली

सुबह से लेकर शाम तक चलता रहा बधाई देने का सिलसिला

VARANASI

होली के पहले आए विधानसभा चुनाव परिणाम ने जीत हासिल किए भारतीय जनता पार्टी के विधायकों को अबीर-गुलाल उड़ाने का अच्छा मौका मिल गया। होली के दिन पहले ही उन्होंने चुनाव के दौरान कदम से कदम मिलाकर संघर्ष करने वाले समर्थकों के साथ जमकर होली खेली। किसी ने घर पर ही समर्थकों के साथ होली खेली तो कोई क्षेत्र में जनता के बीच जाकर अबीर-गुलाल उड़ाया। सुबह से शुरू हुआ होली का रंग देर रात तक चलता रहा।

सुबह से लगा जमावड़ा

नवनिर्वाचित विधायकों के घर सुबह ही समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया। जीत में जिनकी मेहनत और आशीर्वाद था उनका इंतजार विधायकों को भी था। होली से पहले होली खेलने का इंतजाम कर रखा था। पहले तो रंग-गुलाल खेला फिर एक-दूसरे का मुंह मीठा किया। शहर उत्तरी विधानसभा से जीत दूसरी बार जीत हासिल करने वाले रवीन्द्र जायसवाल ने सुबह मंदिर में दर्शन-पूजन किया। इसके बाद घर पहुंचकर समर्थकों संग अबीर-गुलाल खेला। इसके बाद क्षेत्र में जनता के बीच पहुंचे। वहां भी अबीर-गुलाल के साथ ही जनता ने उनका स्वागत किया।

पहुंचे पब्लिक के बीच

परिवार की परम्परा को कायम रखते हुए कैंट विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल करने वाले सौरभ श्रीवास्तव अपने वादे के मुताबिक सुबह ही जनता के बीच पहुंच गए। विधानसभा क्षेत्र में जगह-जगह गए और सबका अभिवादन किया। सभी जगहों पर अबीर-गुलाल खेला। शहर दक्षिणी की सीट पर कब्जा जमाने वाले डॉ। नीलकंठ तिवारी को भी बधाई देने वालों का तांता सुबह से ही उनके घर पर लगने लगा। उनके साथ होली के पहले ही जमकर होली खेली। इसके बाद नीलकंठ ने मंदिर जाकर भगवान के चरणों पर गुलाल अर्पित किया। रोहनिया से जीत हासिल करने वाले सुरेन्द्र नारायण सिंह के घर सुबह से ही समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता पहुंच गए थे। जमकर अबीर-गुलाल उनके साथ खेला।

Posted By: Inextlive