हमला करने वाली महिला कर रही थी जादू टोना

सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस

पुस्तैनी मकान का विवाद सुलझाकर चर्चा में आयी एक दिन की थानाध्यक्ष छात्रा पर शुक्रवार दोपहर सरेराह जादू टोना करने वाली महिला ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। यह दिल दहला देने वाली घटना उसी थाना क्षेत्र मंडुवाडीह में हुई, जहां की छात्रा थानेदार रह चुकी है। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस भी जांच पड़ताल में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमला करने वाली महिला की तलाश शुरू कर दी गई है।

घूंघट में आयी महिला

छात्रा के अनुसार अपने स्कूल से वह घर मड़ौली की ओर जा रही थी कि तभी घूंघट में एक महिला ने उसे सड़क पर ही रोक दिया और उसके सिर पर कुछ घुमाने लगी। इतने में छात्रा ने कहा कि ये क्या कर रही हो तो पूछने के बाद ही किसी नुकीली चीज से उस पर हमला करके कार से भाग गई। परिजनों के अनुसार छात्रा की कलाई में गहरी चोट आई है। फिलहाल पिता ने एक निजी चिकित्सालय में छात्रा का इलाज कराया है। छात्रा के अनुसार थाने से महज कुछ ही दूरी पर यह घटना हुई है।

मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के मड़ौली गांव की रहने वाली कक्षा 10 की छात्रा को विश्व बालिका दिवस के मौके पर एक दिन का मंडुवाडीह थाना प्रभारी का चार्ज दिया गया था। इस छात्रा ने थाने पर आए फरियादियों का प्रार्थना पत्र पढ़कर तत्काल त्वरित कार्रवाई का आदेश दिया था। वहीं सुनवायी के दौरान ही लहरतारा क्षेत्र के पुस्तैनी मकान का विवाद सामने आया था जिसे एक दिन की थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों में सुलह समझौता कराकर वापस भेज दिया था। इसके बाद से ही छात्रा की क्षेत्र में काफी चर्चा बनी हुई थी।

मामले की तफ्तीश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। घटना के पीछे कारणों का जल्द ही पता लगा लिया जाएगा। बताया कि तहरीर मिल गई है। तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

-राजेश त्रिपाठी, मंडुवाडीह थाना प्रभारी

Posted By: Inextlive