- घायल कार चालक को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती

DEHRADUN: जेएनएन: भानियावाला -लच्छीवाला बाईपास फ्लाईओवर पर देहरादून से हरिद्वार जा रही एक रोडवेज बस और विपरीत दिशा से आ रही आल्टो कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में कार में सवार श्रीनगर निवासी एक युवक की मौत हो गई है, जबकि कार चालक घायल हो गया। घायल को हिमालय अस्पताल जौलीग्रांट में भर्ती कराया है।

आमने-सामने की हुई टक्कर

जौलीग्रांट पुलिस चौकी इंचार्ज जैनेंद्र राणा ने बताया कि दोपहर में अनिल राणा निवासी धौलतरी मवाना रुद्रप्रयाग अपनी कार से देहरादून की तरफ जा रहे थे। भानियावाला फ्लाईओवर के विपरीत दिशा से आ रही रोडवेज बस की उनकी कार के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में कार में बैठे युवक अक्षत राजपूत निवासी बदरीनाथ मार्ग श्रीनगर पौड़ी गढ़वाल की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि कार चालक अनिल राणा गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय व्यक्तियों ने उन्हें एंबुलेंस 108 से हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट ले भर्ती कराया है। बस में सवार कुछ यात्रियों को हल्की चोट आई थी। जौलीग्रांट पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि रोडवेज बस चालक विकास कुमार और परिचालक मनोज निवासी फरीदपुर सीतापुर थाना छज्जे लेट जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश को पुलिस ने हिरासत में लिया।

मसूरी-देहरादून मार्ग पर स्कूटी रपटने से तीन घायल

मसूरी-देहरादून मार्ग पर चूना खाल के पास देहरादून की तरफ आ रही एक स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क पर रपट गई, जिससे स्कूटी सवार तीनों लोग घायल हो गए। बार्लोगंज पुलिस चौकी प्रभारी नीरज कठैत ने बताया कि घायलों की पहचान रिहान निवासी साउथ मोहल्ला रुड़की, हमजा निवासी साउथ मोहल्ला रुड़की तथा फिरोज के रूप में हुई है। तीनों को देहरादून के कोरोनशल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Posted By: Inextlive