DEHRADUN: देहरादून-दिल्ली हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों युवक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे।

परिजनों को सौंपे शव

पुलिस के अनुसार जतिन निवासी फरीदपुर, सहारनपुर और संदीप कुमार निवासी अहलावलपुर, मुजफ्फरनगर पिछले चार-पांच दिन से देहरादून में एक जगह बिजली संबंधित कार्य कर रहे थे। सोमवार को काम पूरा हो गया। मंगलवार सुबह दोनों एक बाइक से घर के लिए निकले थे। इसी दौरान आशारोड़ी चेकपोस्ट से थोड़ा आगे मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हाईवे से गुजर रहे राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष नरोत्तम बिष्ट ने बताया कि ट्रक सहारनपुर से देहरादून आ रहा था। उसमें चिप्स लदा हुआ था। चालक की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद दोनों युवकों के शव परिजनों को सौंप दिए गए। अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

स्कूटी-बाइक की टक्कर, एक मौत

कारगी रोड पर पथरी बाग चौक के निकट मंगलवार दोपहर स्कूटी व बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस के अनुसार मृतक युवक की पहचान निरंजन पुत्र विनोद निवासी निरंजनपुर के रूप में हुई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि निरंजन काफी तेज गति से बाइक चलाते हुए एसजीआरआर स्कूल की ओर आ रहा था। तभी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह सामने से आ रही स्कूटी से टकरा गया। पुलिस ने उसे महंत इंदिरेश अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Posted By: Inextlive