काल बन कर दौड़ा ओवरस्पीड डंपर, 3 घायल

Updated Date: Thu, 17 Sep 2020 09:48 AM (IST)

नशे में धुत चालक ने डिवाइडर पर चढ़ाया डंपर, पोल से टकराने के बाद स्कूटी को भी मारी टक्कर

डंपर में सवार क्लीनर ने दोनों पैर गंवाए, स्कूटी सवार युवक, युवती भी घायल, केस दर्ज आरोपी को किया गया गिरफ्तार

देहरादून,

ओवरस्पीड और नशे की वजह से ट्यूजडे देर रात राजपुर रोड पर एक डंपर चालक ने कई जिदंगियों को खतरे में डाल दिया। मंगलवार देर रात रोंगटे खड़े कर देने वाला सड़क हादसा हुआ। राजपुर रोड पर एक बेकाबू डंपर डिवाइडर पर लगे पोल से टकराने के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसा इतना भीषण था कि डंपर में सवार क्लीनर के दोनों पैर कट गए। तेज रफ्तार डंपर डिवाइडर पर लगी लाइटों को तोड़ता चला गया और सामने से आ रही एक स्कूटी को भी टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार युवक-युवती भी गंभीर रूप से घायल हुए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हादसे में घायल स्कूटी सवार युवक के पिता की तहरीर पर आरोपी डंपर चालक के खिलाफ केस रजिस्टर कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी मनोज कुमार निवासी सहारनपुर यूपी हाल निवास अजबपुर कलां दीपनगर उम्र 42 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है।

नशा और ओवरस्पीड बना हादसे का कारण

वेडनेसडे को थाना डालनवाला में बड़कोट उत्तरकाशी निवासी मदन सिंह रावत ने तहरीर दी की 15 सितंबर को डंपर के चालक द्वारा शराब के नशे में डंपर को तेजी व लापरवाही से चलाकर सड़क के डिवाइडर और बिजली के खंभों को तोड़ते हुए पीड़ति के पुत्र अर्जुन रावत की स्कूटी को सामने से टक्कर मार दी जिससे स्कूटी चालक अर्जुन रावत और उनके पीछे बैठी प्रियंका सहा को गंभीर चोटें आई हैं वादी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने डंपर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। हादसा ट्यूजडे देर रात हुआ। राजपुर रोड से घंटाघर की तरफ आ रहा डंपर एक रेस्टोरेंट के सामने डिवाइडर पर लगी लाइटों को तोड़ते हुए क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के वक्त डंपर को सहारनपुर का रहने वाला मनोज चला रहा था, बताया जा रहा है कि मनोज नशे में धुत होकर वाहन चला रहा था, यही लापरवाही हादसे का सबब बनी। हादसे में अपने पैर गंवाने वाला आलम देहरादून का रहने वाला है। उसका एक पैर घटनास्थल पर ही कट कर अलग हो गया था। जबकि दूसरा पैर भी बुरी तरह जख्मी हो गया था।

ओवरस्पीड बाइक ने ली मासूम की जान

विकासनगर थाने में मुजफ्फरनगर यूपी हाल निवासी मुस्लिम बस्ती विकास नगर अरशद ने चौकी बाजार विकास नगर आकर सूचना दी कि दिनांक मंगलवार को सुबह 10:45 बजे उसका 9 वर्ष का बेटा आहद जब विकास नगर बाजार में सिनेमा गली की ओर जा रहा था तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक के चालक रवि सिंह निवासी ग्राम कुंडा तहसील चकराता जनपद देहरादून उम्र 22 वर्ष द्वारा उसके बेटे को टक्कर मार दी जिसे लेहमन अस्पताल हरबर्टपुर ले जाने के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया और महंत इंद्रेश अस्पताल में वेडनसडे को उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने पीड़ति की कंप्लेन पर केस रजिस्टर किया है।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.