सहसपुर से ऋषिकेश थाना इलाके तक पुलिस का अभियान

देहरादून,

दून पुलिस की नशा तस्करी के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई जारी है। सहसपुर से ऋषिकेश थाना इलाके तक पुलिस ने हेरोइन और अवैध शराब बरामद की है।

हजारों का माल बरामद

ऋषिकेश में पुलिस ने एक व्यक्ति से 60 पव्वे अंग्रेजी शराब बरामद की है। अवैध शराब को लेकर अभियान चलाकर लेबर कॉलोनी तिराहा आईडीपीएल ऋषिकेश के पास एक संदिग्ध व्यक्ति को चेक किया तो उसके पास 60 पव्वे अंग्रेजी शराब बरामद हुई। जिसकी पहचान संतोष, उम्र 36 वर्ष के रूप में हुई है। इसके अलावा सहसपुर थाना इलाके में धर्मावाला चौकी इलाके से पुलिस टीम द्वारा एक व्यक्ति सहबान को तिमली गांव के पास से 4 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसकी कीमत 32 हजार रुपये बताई गई है।

कच्ची शराब पकड़ी

रायपुर थाना इलाके में पुलिस ने ऑपरेशन सत्य के अंतर्गत 90 पव्वे अंग्रेजी शराब के साथ एक आरोपी को स्कूटी के साथ अरेस्ट किया है। रात्रि चैकिंग के दौरान पुलिस टीम द्वारा आरोपी को ओली तिराहा मालदेवता रायपुर के पास से अरेस्ट किया गया। जिसकी पहचान रिंकू उम्र 25 वर्ष बताई गई है। इधर विकासनगर थाने इलाके से पुलिस ने 10 लीटर कच्ची शराब की तस्करी करते हुए एक शराब तस्कर को अरेस्ट किया है। जूडली गांव चौकी हरबर्टपुर क्षेत्र से 31 वर्षीय गुडडू को कच्ची शराब के साथ अरेस्ट किया गया है।

Posted By: Inextlive