- 24 घंटे में हजारों यूजर्स ने शेयर किया मंत्री का वीडियो

- दून में मौसम साफ और दिल्ली में बारिश पर भी कसे तंज

देहरादून

पिछले 24 घंटे से राज्य के आपदा प्रबंधन मंत्री डॉ। धनसिंह रावत अपने एक अजीबोगरीब बयान को लेकर सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। इस बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के तंज कर रहे हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान मंत्री का वीडियो हजारों यूजर्स ने कई तरह के तंज के साथ शेयर किया है।

क्या है वीडियो में

इस वीडियो में डॉ। रावत एक ऐसे ऐप के बारे में बता रहे हैं, जिससे बारिश इधर-उधर की जा सकती है। वे यह भी कहते सुने जा रहे हैं कि इस ऐप का प्रजेंटेशन वे केंद्र सरकार को देंगे और इसे मंजूरी मिल गई तो इससे बड़ा लाभ हो जाएगा।

लगातार हो रहे ट्रोल

मंत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आना था कि यूजर्स ने व्यंग्यात्मक कॉमेंट्स के साथ उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। पूर्व सीएम हरीश रावत ने अपने यहां तक कह दिया कि बारिश कहीं कम और कहीं ज्यादा होती रहती है। इस ऐप से देश को बड़ा लाभ होगा। तंज करते हुए हरीश रावत ने डॉ। रावत को भारत रत्‍‌न देने की सिफारिश करने की मांग कर दी।

ऐसे ली चुटकी

1.

प्रेम बहुखंडी ने तंज करते हुए लिखा है, वर्षा इधर-उधर भगाओ एप की सबसे बड़ी कमी यह होगी कि आने वाले समय में क्षेत्रीय संघर्ष बढ़ेगा। उदाहरण के लिए टिहरी वालों का नेटवर्क पहले लग गया तो वे वर्षा पौड़ी की तरफ धकेल देंगे या चमोली वाली उत्तरकाशी की तरफ, तब क्या होगा, ये सोचकर मैं चिन्तित हूं।

2.

एक यूजर आपका सकलानी ने बारिश का एक वीडियो शेयर किया और लिखा एप वाली नहीं असली बारिश।

3.

विवेक असवाल ने लिख, वर्षा नियंत्रण एप में आपका स्वागत है। बारिश कम करने के लिए 1 दबाएं, अगर बारिश दूसरी जगह शिफ्ट करनी है तो 2 दबाएं।

4.

नरेश चंद्र नौडियाल ने लिख, धनवर्षा और राडार की अपार सफलता के बाद अब धनसिंह वर्षा यंत्र। ऐसे सैकड़ों पोस्ट सोशल मीडिया पर छाये रहे।

दिल्ली शिफ्ट कर दी बारिश

ट्यूजडे सुबह दून में मौसम साफ रहने और दिल्ली एनसीआर में तेज बारिश की खबरों के बीच एक बार फिर बारिश एप सोशल मडिया पर छा गया। मयंक बडोला ने लिखा, उन्होंने लोकेशन सलेक्ट की नोएडा और नोएडा में बारिश शुरू हो गई। पल्लव जोशी ने तंज किया कल एप बना और आज दून में बारिश बंद। ईशान पुरोहित ने लिखा, किसी ने बारिश दिल्ली शिफ्ट कर दी क्या

Posted By: Inextlive