देहरादून, कोरोना संक्रमण को मात देने के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बुधवार को परिवार के साथ दिल्ली से दून पहुंचे। जीटीसी हेलीपैड आगमन पर कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ। धन सिंह रावत व मेयर सुनील उनियाल गामा ने उनका वेलकम किया। सीएम आवास पहुंचने पर सीएम का तीर्थ पुरोहितों ने मंत्रोच्चार के साथ स्वागत किया और सीएम ने तीर्थ पुरोहितों का आशीर्वाद प्राप्त उन्हें सम्मानित भी किया।

'पुन: सबके बीच उपस्थित हूं'

दून पहुंचने पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भगवान बदरीविशाल व बाबा केदार की कृपा और सभी की शुभकामनाओं के कारण मैं अस्पताल से पूर्णत: स्वस्थ होकर लौट आया हूं। कहा, नई ऊर्जा के साथ पुन: जनसेवा के कार्य में सबके बीच उपस्थित हूं। सीएम ने सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के सभी मानकों जैसे सही से मास्क यूज करना, सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना, हाथों को नियमित रूप से धोना व उन्हें सेनेटाइज करने का अनिवार्यता रूप से पालन करने की आवश्यकता है।

दिल्ली में सीडीएस ने की भेंट

दून लौटने से पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएसस) जनरल बिपिन रावत ने उनके दिल्ली स्थित आवास पर सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत से भेंट की। जनरल रावत ने सीएम की कुशलक्षेम पूछी और शुभकामनायें दीं। सीएम ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अब वे और उनके परिवारीजन पूरी तरह स्वस्थ हैं।

Posted By: Inextlive