- कांग्रेसी विधायक मनोज रावत व हरीश धामी विधानसभा में ही बैठ गए धरने पर

- सीएम ने अपने कक्ष में बुलाया, मांगों पर कार्यवाही का दिया आश्वासन

देहरादून

विधानसभा सत्र के दूसरे दिन विपक्ष कांग्रेस के दो विधायकों ने अपनी मांगों को लेकर विधानसभा परिसर में धरना दिया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा भवन पहुंचते ही धरने पर बैठे धारचूला विधायक हरीश धामी और केदारनाथ विधायक मनोज रावत से मुलाकात की और उन्हें अपने कक्ष में आमंत्रित किया।

सीएम ले गए साथ

मंगलवार सुबह विधायक हरीश धामी व मनोज रावत हाथों में अपनी मांगें लिखी तख्ती लिए विधानसभा परिसर में सीढि़यों के पास धरने पर बैठ गए। लगभग एक घंटे बाद जब मुख्यमंत्री विधानसभा आए तो तुरंत इन विधायकों के पास पहुंचे। मुख्यमंत्री धामी उन्हें अपने साथ विधानसभा स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय ले गए, जहां उन्होंने दोनों विधायकों की बातों को सुना। विधायक हरीश धामी ने अपने विधानसभा क्षेत्र धारचूला में मोबाइल कनेक्टिविटी की समस्या की बात कहते हुए मोबाइल टावर लगाए जाने का अनुरोध किया। साथ ही उन्होंने क्षेत्र की सड़कों के संबंध में भी अपनी बात रखी। विधायक केदारनाथ मनोज रावत ने कहा कि कोविड संक्रमण में कमी को देखते हुए चारधाम यात्रा को शुरू किया जाए।

अफसरों को दिए निर्देश

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि धारचूला क्षेत्र में मोबाइल कनेक्टिविटी के लिए जल्द से जल्द आवश्यक कार्यवाही की जाए। इसके लिए केंद्र सरकार से भी अनुरोध किया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि चारधाम यात्रा के संबंध में राज्य सरकार ने न्यायालय में अपना पक्ष रखा है। बैठक में मुख्य सचिव डा एसएस संधु, अपर मुख्य सचिव आनंद ब‌र्द्धन, प्रमुख सचिव आरके सुधांशु भी उपस्थित थे।

Posted By: Inextlive