देहरादून,

कोरोना की सेकेंड वेब का असर दून पर भी पड़ने लगा है। रोजाना 200 से ज्यादा केस दून में कोरोना के पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। जो कि 500 तक पहुंच रहा है। ऐसे में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पकड़ चुकी है। रफ्तार को रोकने के लिए सरकार के निर्देश पर प्रशासन ने नाइट कफ्र्यू लगा दिया है। जो कि रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू है। नाइट कफ्र्यू को लेकर दूनाइट्स की राय सरकार से थोड़ा अलग है। दूनाइट्स का कहना है कि संक्रमण को रोकने के लिए नाइट कफ्र्यू की जगह दिन में पुलिस प्रशासन को सख्ती दिखानी चाहिए।

---------------------

दून में 10 बजे के बाद ज्यादा आवाजाही नहीं रहती है। दिल्ली, मुंबई जैसे मेट्रो सिटी में रात में भीड़भाड़ रहती है, उसकी तुलना में दून में ज्यादा भीड़ नहीं रहती है। इस लिहाज से नाइट कफ्र्यू का ज्यादा असर नहीं दिखेगा।

कार्तिक बंसल, व्यापारी

----------------

नाइट कफ्र्यू से ज्यादा बेहतर दिन में पुलिस और प्रशासन को सख्ती दिखाना चाहिए। दिन में सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं हो रहा है। रात में ज्यादा परेशानी नहीं है।

अनित बेरी, व्यापारी

------------------

प्रशासन द्वारा कई लोगों को रात में छूट दी गई है, जिसमें शादी में शामिल होने वाले लोग भी है। इन लोगों के लिए भी नियम सख्त होने चाहिए। 10 बजे से पहले समारोह निपटने चाहिए।

अंकुर जैन, व्यापारी

-----------------

प्रशासन को चाहिए कि भीड़भाड़ वाले जगहों और कार्यक्रमों को परमिशन न दी जाय। नाइट कफ्र्यू से ज्यादा असर नजर नहीं आने वाला। दून में रात में ज्यादा एक्टिविटी नहीं रहती है।

रोशन राना, व्यापारी

Posted By: Inextlive