देहरादून

दून में थर्सडे को कोविड के 17 नये केस आये, जबकि 55 पेशेंट रिकवर हुए। लगातार दूसरे दिन भी कोविड से कोई डेथ नहीं हुई है। इस बीच ब्लैक फंगस के 4 नये पेशेंट आये हैं और एक की डेथ हुई है।

एक्टिव केस अब 511

थर्सडे को दून में 8789 सैंपल लिये गये और पॉजिटिव केसेज की संख्या 17 रही। जिले में अब एक्टिव केसेज की संख्या 511 रह गई है। इनमें से ज्यादातर पेशेंट होम आइसोलेशन में हैं। पिछले दो दिन से जिले में कोविड से किसी पेशेंट की डेथ नहीं हुई है। जिले में कोविड से अब तक कुल 3505 पेशेंट की डेथ हुई है।

राज्य में 64 केस, 120 रिकवर

उत्तराखंड में भी कोविड के मामलों में लगातार राहत मिल रही है। थर्सडे को 64 पॉजिटिव केस कंफर्म हुए और 120 रिकवर हुए। राज्यभर में किसी पेशेंट की डेथ नहीं हुई। बागेश्वर में एक बार फिर कोई नया पेशेंट नहीं आया, जबकि उत्तरकाशी में एक और चम्पावत में 2 नये पेशेंट आये। रुद्रप्रयाग और टिहरी में तीन-तीन और अल्मोड़ा, नैनीताल, पिथौरागढ़ और पौड़ी में चार-चार नये पेशेंट आये। राज्य में एक एक्टिव केसेज की संख्या 1445 है।

ब्लैक फंगस के 4 केस

थर्सडे को एम्स ऋषिकेश में ब्लैक फंगस के 4 नये केस आये और एक पेशेंट की डेथ हो गई। इसके अलावा दून और पूरे राज्य में कहीं भी कोई नया पेशेंट नहीं आया और न ही किसी की डेथ हुई। कोई पेशेंट रिकवर भी नहीं हुआ। राज्य में ब्लैक फंगस के पेशेंट की कुल संख्या 514 हो गई है। 103 पेशेंट की डेथ हो गई है और 117 रिकवर हुए हैं।

Posted By: Inextlive