- रिपब्लिक डे परेड के लिए ग्राउंड पूरी तरह तैयार होने के प्रति आश्वस्त

- मौके पर जाकर किया अब तक हुए कार्यो का निरीक्षण

देहरादून

परेड ग्राउंड की सूरत अब संवरने लगी है। डीएससीएल रात-दिन मेहनत करके इस ग्राउंड को रिपब्लिक डे परेड के लिए तैयार करने के जुटा हुआ है। उधर डीएम और सीईओ डॉ। आशीष कुमार श्रीवास्तव हर दिन हो रहे कामों की समीक्षा कर रहे हैं। सैटरडे को सीईओ ने एक बार फिर परेड ग्राउंड जाकर अब तक हुए निर्माण कार्यो का निरीक्षण किय। पिछले कुछ दिनों में यहां हो रहे कामों में आई तेजी पर उन्होंने संतोष जताया और कहा कि बचे हुए काम जल्दी से जल्द पूरे करें, ताकि ग्राउंड में रिपब्लिक डे परेड के लिए तैयार किया जा सके।

कई अधिकारी थे मौजूद

प्रशासन द्वारा इस वर्ष की गणतंत्र दिवस की परेड एवं अन्य कार्यक्रम परेड ग्राउंड में कराये जाने का निर्णय लिया है। इसे देखते हुए परेड ग्राउंड से सम्बंधित सभी काम तय समय में पूरे किए जाने के लिए प्रशासन, स्मार्ट सिटी के सीईओ, स्मार्ट सिटी और अन्य विभिन्न विभागों के अधिकारियों द्वारा समय समय पर निरीक्षण किया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान सीईओ के साथ एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत, एसपी सिटी श्वेता चौबे, यूपीसीएल, नगर निगम, पीडब्लूडी और स्मार्ट सिटी के अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

डॉ। आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि गणतंत्र दिवस की परेड नए स्वरूप में होगी। स्मार्ट सिटी द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है कि गणतंत्र दिवस से सभी काम पूरे हो जाएं। उन्होंने कहा कि 26 जनवरी की परेड का काम तय समय अनुसार चल रहा है।

Posted By: Inextlive