- पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस किया दर्ज

DEHRADUN: पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चरस, गांजा व स्मैक बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।

दस ग्राम स्मैक के साथ एक गिरफ्तार

ऑपरेशन सत्य के तहत नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने दस ग्राम स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर राकेश गुसाई ने बताया कि मोथरावाला पुल पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक व्यक्ति बाइक पर पहुंचा। शक के आधार पर उसकी तलाशी ली गई तो स्मैक बरामद हुई। आरोपी की पहचान मेहरबान अली निवासी कस्साबान, ज्वालापुर, हरिद्वार के रूप में हुई है। उधर, विकासनगर कोतवाली पुलिस ने बाजार क्षेत्र में चे¨कग के दौरान हिमाचल प्रदेश के एक युवक को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 197 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी की पहचान बलवीर पुत्र नागचंद ग्राम धमरोली थाना नेरूवा जिला शिमला हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार आरोपी बाजार क्षेत्र में चरस की तस्करी करने आया था।

एक किलो गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

थाना सहसपुर पुलिस ने चोरखाला के पास चे¨कग के दौरान बाइक सवार देहरादून के एक व्यक्ति को गांजा तस्करी में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक किलो दो सौ ग्राम गांजा बरामद कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान आलम पुत्र गंगारम निवासी सपेरा बस्ती मोथरोवाला थाना नेहरू कॉलोनी देहरादून के रूप में बताई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

Posted By: Inextlive