- युवती की फेसबुक आईडी में डाले अश्लील वीडियो

- बिहार से किया पुलिस ने गिरफ्तार

DEHRADUN: राजपुर थाना इलाके में एक युवती की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर युवती को बदनाम कर परेशान करने वाले दो जुड़वा भाइयों को दून पुलिस ने बिहार पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पिछले दिनों भी इनके घरों में दबिश दी गई थी, लेकिन मौके का फायदा उठाकर दोनों फरार हो गए थे।

ख्7 जून को दर्ज हुआ था मुकदमा

एसओ राजपुर राजेश साह ने बताया कि बीते ख्7 जून को राजपुर थाना क्षेत्र निवासी निशा ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाई गई है। जिस पर अश्लील फोटो और वीडियो के साथ उसका फोन नंबर डाला गया है। युवती को इस फर्जी अश्लील आईडी के बारे में तब जानकारी हुई जब उसका नंबर देखकर कई लोग उसके मोबाइल पर अश्लील कॉल करने लगे। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच साइबर सेल को साैंपी गई।

ट्रांजिट रिमांड पर लाए दून

जांच के दौरान पता चला कि रोहन निवासी गोबरशाही डुमरी थाना सदर जिला मुजफ्फरपुर बिहार ने अश्लील फेसबुक आईडी बनाकर उसमें निशा का नंबर डाला है। इतना ही नहीं रोहन का जुड़वा भाई सोहन भी अपने मोबाइल से निशा को अश्लील मैसेज भेजा करता था। जुड़वा भाइयों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अगस्त में उनके मुजफ्फरपुर स्थित घर में दबिश दी। लेकिन दोनों भागने में सफल रहे। जिसके बाद राजपुर पुलिस ने बिहार पुलिस की सहायता से रोहन और सोहन को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर देहरादून लाया गया। आज आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Posted By: Inextlive