-कोविड क‌र्फ्यू में जमकर हो रही नशे की तस्करी

-बेलगाम वाहनों ने भी बीते हफ्ते में ली चार जानें

देहरादून,

कोविड क‌र्फ्यू के दौरान दून में नशे और हादसे के केस लगातार सामने आ रहे हैं। फ्राइडे को दून पुलिस ने नेहरू कॉलोनी इलाके से बरेली के नशा तस्कर को अरेस्ट किया है। जो कि लाखों की स्मैक लाकर दून में खपाने आया था। इसके साथ विकासनगर में भी हिमाचल से स्मैक लाने वाले तस्कर सलमान को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है। इसके साथ ही कोविड क‌र्फ्यू के दौरान छूट मिलते ही लगातार हादसे भी सामने आ रहे हैं। बीते 8 दिन में ही दून में 4 बड़े हादसे सामने आ चुके हैं, जिनमें 4 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। 4 में 3 हादसे ट्रक और डम्पर की लापरवाही के चलते हुए हैं। ऐसे में ट्रक और डंपर हादसों का कारण बने हुए हैं।

10 जून

8 दिनों में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई-

डेट थाना कार्रवाई

11 जून नेहरू कॉलोनी बरेली के एक नशा तस्कर से 3.50 लाख की स्मैक बरामद।

10 जून विकासनगर हरियाणवी मॉडल सहित दो हेरोइन तस्कर को 12 ग्राम हेराइन के साथ अरेस्ट।

09 जून सेलाकुई 14.19 ग्राम स्मैक के साथ बरैली के एक शातिर तस्कर अरेस्ट

8 जून रायपुर 02 ग्राम स्मैक हेरोइन, कीमत करीब 20 लाख रुपये, के साथ एक शातिर ड्रग तस्कर अरेस्ट

7 जून नेहरू कॉलोनी 8.14 ग्राम स्मैक की तस्करी करते हुए 1 अरेस्ट

6 जून विकासनगर 02 लाख कीमत की स्मैक (हेरोइन) बेचने आये व खरीदने वाले कुल 03 तस्कर अरेस्ट

4 जून विकासनगर 1 किलो 690 ग्राम गांजा के साथ पुरुष को गिरफ्तार किया।

3 जून नेहरू कॉलोनी सपेरा बस्ती के रहने वाले एक तस्कर को अरेस्ट किया। जिससे 1 किलो 600 ग्राम गांजा और कैश बरामद।

हादसों पर एक नजर-

हरबर्टपुर में अज्ञात वाहन ने मस्जिद में नमाज पढ़ने जा रहे प्रॉपर्टी डीलर को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया प्रॉपर्टी डीलर की इलाज के दौरान मौत हो गई।

8 जून

थाना पटेल नगर इलाके में शिमला बायपास रोड निकट बंसल होम एसबीआई बैंक के पास एक स्कूटी चालक को ट्रक चालक ने टक्कर मार ली। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पुलिस टीम द्वारा घायल स्कूटी चालक राशिद उम्र 43 वर्ष को 108 के माध्यम से उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

7 जून

रायपुर इलाके में पुरोहित बारातघर निकट लोवर तुन वाला में सुबह करीब 8 बजे एक डम्पर चालक ने स्कूटी सवार 52 वर्षीय विजय प्रसाद सेमवाल को टक्कर मार दी। जिसमें स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस टीम ने आरोपी डम्पर चालक लीलाधर कड़का को अरेस्ट कर लिया।

3 जून

रायपुर इलाके में सुबह 10.30 बजे महाराणा प्रताप चौक के पास एक ट्रक, स्कूटी का एक्सीडेंट हो गया है। हादसे में स्कूटी पर पीछे बैठी महिला 48 वर्षीय आशा देवी की मौके पर ही मृत्यु हो गई है।

Posted By: Inextlive