- कैंट थाना इलाके के मित्रलोक कालोनी में राजमिस्त्री अनिल सिंह के मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा

- आरोपी शिबू कुमार पुलिस ने को डाकरा बाजार से किया अरेस्ट, कहा गाली देने को किया था मना नहीं माना

देहरादून,

कैंट थाना इलाके के मित्रलोक कालोनी में राजमिस्त्री अनिल सिंह के मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपी शिबू कुमार को सैटरडे देर रात अरेस्ट किया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने गाली-गलौज करने पर अनिल का मर्डर किया था। पुलिस ने मर्डर में प्रयुक्त चाकू भी कॉलोनी के पास स्थित एक प्लाट से बरामद कर लिया है।

16 जुलाई की रात की है घटना

संडे को एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि 16 जुलाई की रात मित्रलोक कालोनी में रहने वाली पिंकी मूल निवासी ग्राम फुलवरिया जिला बेगूसराय, बिहार, ने पुलिस से कंप्लेन की। बताया कि उसके पति अनिल की किसी ने गले पर धारदार हथियार से वार कर मर्डर कर दिया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि अनिल के साथ पड़ोस में रहने वाला शिबू कुमार सुबह से शराब पी रहा था और घटना के बाद से वह फरार है। सीओ मसूरी नरेंद्र पंत के नेतृत्व में पुलिस ने शहरभर के 250 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। इसके बाद सैटरडे रात शिबू कुमार मूल निवासी भदास, खगडि़या, बिहार को डाकरा बाजार से अरेस्ट किया है।

गले पर किए वार और हो गया फरार

एसपी सिटी के अनुसार पूछताछ में आरोपी शिबू ने बताया कि 16 जुलाई को वह अनिल के साथ घूम रहा था.दोनों ने साथ में शराब पी। इसके बाद वह अनिल के साथ उसके कमरे पर गया। वहां अनिल ने शिबू के साथ गाली-गलौज की् इससे शिबू को गुस्सा आ गया और उसने चाकू से अनिल के गले पर कई वार कर दिए। इसके बाद शिबू वहां से भाग गया। रात को वह पैदल ही डाकरा में रहने वाले पुराने ठेकेदार के घर पहुंचा, लेकिन उससे घटना का जिक्र नहीं किया। सुबह काम मांगने पर उक्त ठेकेदार ने दूसरे ठेकेदार से बात कर उसे डाकरा में एक मकान के निर्माण कार्य के लिए भेज दिया।

पलटन बाजार से खरीदा चाकू

पूछताछ में शिबू ने बताया कि अनिल उसके साथ अक्सर गाली-गलौज करता था। उसने कई बार अनिल को समझाया कि गाली मत दिया कर, लेकिन वह नहीं माना। ऐसे में शिबू ने अनिल को मारने की योजना बना डाली। इसके लिए उसने घटना वाले दिन से पहले रोज गुरुवार को पलटन बाजार से चाकू खरीदा।

थप्पड़ मार दे, पर गाली मत दे

राजमिस्त्री अनिल का मर्डर करने वाले आरोपी शिबू ने कहा कि वह अनिल को बोलता रहता था कि वह चाहे उसे थप्पड़ मार दे, लेकिन गाली मत दे। उसने बताया कि अनिल की गालियां उसके दिल में चुभती थीं। मारते वक्त नशे में धुत अनिल चिल्ला न सके, इसके लिए उसने उसका मुंह एक हाथ से बंद कर दिया था। अनिल को चाकू मारने के बाद वह कमरे से बाहर निकला और कुंडी लगा दी। कमरे के बाहर खड़े अनिल के बेटे से शिबू ने कहा कि अंदर मत जाना नहीं तो पापा उसे डांटेंगे। ऐसे में अनिल का बेटा बाहर ही खेलता रहा और अपनी मां के आने का इंतजार करता रहा।

Posted By: Inextlive