- अटल बहुउद्देश्यीय क्रीड़ा भवन का सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और कैंट विधायक हरबंश कपूर ने किया उद्घाटन

DEHRADUN: सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रेमनगर में नवनिर्मित अटल बहुउद्देश्यीय क्रीड़ा भवन के उद्घाटन के दौरान प्रेमनगर में एक मिनी स्टेडियम बनाने की घोषणा की है। हालांकि, स्टेडियम में क्या-क्या सुविधाएं दी जाएंगी। यह अभी तय नहीं है।

63.39 लाख से क्रीड़ा भवन

कैंट विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत प्रेमनगर स्थित दशहरा मैदान के पास विधायक निधि से 63.39 लाख की लागत से अटल बहुउद्देश्यीय क्रीड़ा भवन का निर्माण किया गया। शुक्रवार को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत व कैंट विधायक हरबंश कपूर ने भवन का उद्घाटन किया। इसमें एक बैडमिंटन कोर्ट बनाया गया है। इस हॉल का रखरखाव गढ़ी कैंट बोर्ड करेगा। विधायक हरबंस कपूर ने अपने संबोधन में सीएम से चार करोड़ की लागत से प्रेमनगर में एक मिनी स्टेडियम बनाने की मांग की। जिस पर सीएम ने मिनी स्टेडियम बनाने की घोषणा की। जिसके बाद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और छावनी परिषद देहरादून की सीईओ तनु जैन की टीम का एक अन्य टीम के बीच मैत्री मैच हुआ। इस दौरान मेयर सुनील उनियाल गामा, भाजपा महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, भाजयुमो के पूर्व महामंत्री राजेश रावत मौजूद रहे।

विज्ञान कॉलेज के लिए जगह ढूंढ रही सरकार

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मेट्रो रेल परियोजना लगभग तैयार है। इसमें हरिद्वार से देहरादून, नेपाली फार्म से ऋषिकेश आदि रूट को फाइनल किया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रेमनगर, सुद्धोवाला, भाऊवाला, सेलाकुई क्षेत्र की जनता को पानी की समस्या से निजात मिलेगी। सीएम ने कहा कि सरकार विज्ञान कॉलेज के लिए जगह ढूंढ रही है। जल्द ही देहरादून में विज्ञान कॉलेज बनाया जाएगा। इसके साथ ही सहसपुर से आशारोड़ी के बीच बाईपास निकालने पर भी विचार किया जा रहा है।

Posted By: Inextlive