- दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की खबर का असर

- डीएम ने तुरंत लिया संज्ञान, एसडीएम को भेजा मौके पर

- नोटिस के साथ ही एसडीएम ने दी भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी

देहरादून।

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से फ्राइडे को नर्सरी न कर दे शहर को बीमार शीर्षक से खबर छापने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया, डीएम ने तुरंत इसका संज्ञान लिया। नर्सरीज में पानी जमा होने को लेकर डीएम की ओर से एसडीएम सदर को मौके पर भेज कार्रवाई के निर्देश दिए गए। कई नर्सरीज में मछली पाली जा रही थीं और तालाब गंदा था। एसडीएम सदर गोपाल राम बिनवाल की ओर से नर्सरी वाले को नोटिस सर्व किया गया है।

--

ये है मामला

डीएम डा। आशीष कुमार श्रीवास्तव की ओर से डेंगू की रोकथाम को लेकर सिटी की नर्सरी की विजिट की गई। इस दौरान कुछ जगहों पर पानी जमा होने को लेकर डीएम ने सख्त नाराजगी जताई और भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी दी। इसके बाद दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से कई नर्सरीज का रियलिटी चेक किया गया तो कारगी चौक के पास स्थित हाटिको नर्सरी में एक ट्रे में कई दिनों से पानी जमा दिखा तो वहीं पास में एक तालाब भी मिला। जिसको लेकर खबर प्रकाशित की गई। साथ ही हरिद्वार रोड की नर्सरी में गंदगी भी इस दौरान मिली।

--

डीएम ने तुरंत लिया संज्ञान

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट में खबर प्रकाशित होने के बाद डीएम डा। आशीष कुमार श्रीवास्तव ने तुरंत मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने एसडीएम सदर से मौके पर जाकर स्थिति देखने के निर्देश दिए। एसडीएम सदर गोपाल सदर गोपाल राम बिनवाल मौके पर गए। एसडीएम ने बताया कि वहां एक तालाब में मछलियां पलती दिखी। साथ ही खाली गमलों में भी पानी मिला। बताया कि नर्सरी वाले को नोटिस इश्यू कर दिया गया है। साथ ही भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी भी दी गई है।

Posted By: Inextlive