कमेटी संचालक पर तीन करोड़ रुपए लेकर फरार होने का आरोप लगा है. कमेटी में पैसे लगाने वाले लोगों ने फ्राइडे को एसपी सिटी श्वेता चौबे से मिलकर तहरीर दी और कमेटी संचालक पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है.

- एसपी सिटी ने दिए जांच के आदेश

dehradun@inext.co.in
DEHRADUN : कमेटी संचालक पर तीन करोड़ रुपए लेकर फरार होने का आरोप लगा है। कमेटी में पैसे लगाने वाले लोगों ने फ्राइडे को एसपी सिटी श्वेता चौबे से मिलकर तहरीर दी और कमेटी संचालक पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है। एसपी सिटी ने बताया कि मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

एसपी सिटी से की शिकायत

राजीव मिश्रा निवासी राजेंद्रनगर, कौलागढ़ रोड, बलदेव जायसवाल निवासी विजय कॉलोनी समेत एक दर्जन लोगों ने फ्राइडे को एसपी सिटी से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि सभी ने वसंत विहार के दुकानदार व कैंट क्षेत्र की एक महिला के यहां 21 हजार रुपये प्रतिमाह की कमेटी की हुई थी। वह सभी अब तक कुल मिलाकर करीब तीन करोड़ रुपये जमा कर चुके हैं। पिछले महीने जब उन्होंने रकम वापस मांगी तो आरोपित टालमटोल करने लगा। आरोप है कि इस बीच दोनों कमेटी संचालक देहरादून से फरार हो गए। एसपी सिटी ने बताया कि कुछ लोगों की ओर से शिकायत आई है। उसकी जांच कराई जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive