- बाइक सवार तीन आरोपियों ने बुलाया घर से बाहर, झोंका फायर

- पुलिस टीमें जुटी आरोपियों की तलाश में, सीसीटीवी खंगाले

देहरादून,

जीवनगढ़ में बाइक सवार तीन बदमाशों ने युवक को गोली मार घायल कर दिया। घायल युवक को लाइन जीवनगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना स्थल का मुआयना कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, घायल की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है।

सीओ टीम के साथ पहुंचे

शनिवार दोपहर करीब पौने एक बजे तीन युवक बाइक पर सवार होकर पंकज बहल उर्फ जयप्रकाश पुत्र वीरेंद्र सिंह के घर पहुंचे। तीनों ने पंकज को बाहर बुलाया और किसी बात को लेकर उन्होंने बहस शुरू कर दी। बाइक सवार बदमाशों और पंकज के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों में शामिल युवक रोहित ने तमंचे से पंकज को गोली मार दी। गोली की आवाज सुन स्वजन बाहर दौड़े तो वह घायल पड़ा था। पेट में गोली लगने से गंभीर घायल को उन्होंने तत्काल लाइन जीवनगढ़ के एक निजी अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर सीओ वीडी उनियाल, कोतवाल प्रदीप बिष्ट पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। घटनाक्रम की जानकारी ली और आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले।

दोस्तों ने ही मारी गोली

मामले में घायल पंकज की पत्नी मनीषा ने डाकपत्थर चौकी में तहरीर देकर बताया कि उनके पति पंकज बहल को उसके देवर अमित के दोस्त शुभम चौहान, रोहित और सेठ उर्फ शुभम शर्मा तीन लोग घर से बाहर बुलाए और उन्होंने मारपीट की। इसी बीच रोहित ने शुभम चौहान और सेठ उर्फ शुभम शर्मा के कहने पर उसके पति पंकज को गोली मार दी। घायल की पत्नी की ओर से मिली तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमले के प्रयास आदि धारा में मुकदमा दर्ज किया। कोतवाल प्रदीप बिष्ट ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमों को क्षेत्र में रवना किया गया है। सुराग मिलने पर आरोपितों को जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

नशा तस्करी से जुड़े हैं तार

गोलीकांड के पीछे तस्करी का तार जुड़ा है। कोतवाल प्रदीप बिष्ट ने बताया कि गोली लगने से घायल पंकज का भाई अमित मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में जेल में है। उसका एक दोस्त मुख्य आरोपी रोहित कुछ दिन पहले अमित के भाई पंकज के पास आया था और अमित की ओर से कुछ मादक पदार्थ घर पर छोड़े जाने की बात कहते हुए उसके बारे में पूछ रहा था। रोहित की इस पूछताछ पर पंकज ने उसे डांटकर भगा दिया था, क्योंकि पंकज को मादक पदार्थ इस तरह के कारोबार से कोई मतलब नहीं है। पंकज की डांट रोहित को नागवार गुजरी और उसने तस्करी में शामिल अपने दो अन्य साथियों शुभम चौहान और सेठ उर्फ शुभम शर्मा के साथ मिलकर पंकज को गोली मार दी। कोतवाली प्रदीप बिष्ट ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। तस्करी में शामिल अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी भी की जाएगी।

Posted By: Inextlive