क्लेमेंट टाउन, विकासनगर, सेलाकुई, रायपुर थाना इलाके से नशा तस्कर पकड़े

देहरादून,

नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है। रविवार को पुलिस ने क्लेमेंट टाउन, विकासनगर, सेलाकुई, रायपुर थाना इलाके से एक महिला समेत 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

सपेरा बस्ती से लेकर आया था गांजा

थाना क्लेमेंट टाउन पुलिस द्वारा शनिवार देर रात मोरोवाला से बलूनी स्कूल की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक व्यक्ति को 10 किलो 100 ग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी मनोज ने पूछताछ में बताया कि वह यह गांजा राजू निवासी सपेरा बस्ती, मोथरोवाला से बेचने के लिए लाया था। आरोपी राजू की तलाश की जा रही है।

सहारनपुर से लाती थी स्मैक

थाना सेलाकुई पुलिस द्वारा 11.29 ग्राम स्मैक के साथ एक शातिर महिला तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस टीम द्वारा चैकिंग के दौरान कृष्णा देवी निवासी ग्राम हरिपुर थाना सेलाकुई जनपद देहरादून उम्र 40 वर्ष को स्मैक के साथ आकस्मिक चैकिंग मे पैट्रोल पंम्प सेलाकुई से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिला एक शातिर किस्म की स्मैक तस्कर है जो सहारनपुर मिर्जापुर से स्मैक खरीद कर पछवा दून में अवैध रुप से मजदूरो व छात्रों को फुटकर दामो मे बेचती है।

नशे का सामान और पैसा भी बरामद

थाना विकासनगर इलाके के हरबर्टपुर चौकी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा दो व्यक्ति आरिफ व गुलजार को कैनाल रोड हरबर्टपुर से 07 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया। जबकि थाना रायपुर इलाके से पुलिस ने 15.10 ग्राम स्मैक के साथ आरोपी जीत सिंह उर्फ जौनी को रायपुर के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने स्मैक बेचकर कमाए हुए 31400 रुपए भी बरामद किए हैं।

Posted By: Inextlive