- पंचायत में आरोपी ने शादी से किया इनकार पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल HARIDWAR: पथरी क्षेत्र के एक गांव में मदरसे के कारी शिक्षक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. युवती ने शादी का दबाव बनाया तो पंचायत में आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया. पुलिस ने कंप्लेन के आधार पर आरोपी के खि

- पंचायत में आरोपी ने शादी से किया इनकार, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

HARIDWAR: पथरी क्षेत्र के एक गांव में मदरसे के कारी (शिक्षक) ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। युवती ने शादी का दबाव बनाया तो पंचायत में आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया। पुलिस ने कंप्लेन के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप का केस फाइल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी का दिया झांसा

पुलिस के मुताबिक थानाक्षेत्र के एक गांव में मदरसे में पढ़ाने वाले युवक का अपने गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ साल पहले युवती के परिवार वालों ने थानाक्षेत्र के एक दूसरे गांव में उसकी शादी कर दी। मगर दोनों में बातचीत होती रही। ऐसा बताया गया कि प्रेम प्रसंग की भनक लगने पर युवती का अपने पति से तलाक हो गया। इस बीच मदरसा शिक्षक ने उसे शादी का झांसा देकर अपने पास बुलाया। आरोप है कि उसने युवती के साथ रेप किया, लेकिन बाद में शादी की बात से इनकार करने लगा। युवती के परिवार वालों ने गांव के लोगों को इस बारे में जानकारी दी। तब पंचायत लगी और आरोपी को भी बुलाया गया। पंचायत में भी उसने युवती से शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पथरी थाने में कंप्लेन की गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चे का यौन शोषण, मुकदमा

BHAGWANPUR: एक गांव में सात साल के बच्चे से कुकर्म का मामला सामने आया है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते गांव में तनाव बना हुआ है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ग्रामीण का सात साल का बेटा रविवार शाम घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान गांव का ही एक युवक बच्चे को बहला फुसलाकर अपने साथ जंगल ले गया। जंगल में युवक ने बच्चे के साथ कुकर्म किया। बच्चे ने घर पहुंचकर परिवार के लोगों को बताया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते तनाव हो गया। परिवार के लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पीडि़त का मेडिकल कराते हुए दुष्कर्म करने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Posted By: Inextlive