देहरादून,

दून पुलिस ने दो अलग-अलग थानों में हुई चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बसंत विहार थाना इलाके में एक स्कूटी चोर व पटेलनगर थाना इलाके में इनवर्टर और बैटरी चोर को गिरफ्तार किया है।

स्कूटी चोर दबोचा

थाना बसंत विहार इलाके में पुलिस ने चोरी की स्कूटी सहित स्कूटी चोर गिरफ्तार किया है। फ्राइडे को विजय सिंह नेगी ने लवली मार्केट से चाबी लगी हुई स्कूटी चोरी होने के संबंध में कंप्लेन दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर चोर को हरबंशवाला तिराहा से गिरफ्तार कर कब्जे से स्कूटी बरामद कर ली। पकड़ा गया आरोपी होटलों मे साफ। सफाई का काम करता है। जिसकी पहचान शिवम उर्फ बाबी निवासी विंग न। 6 प्रेमनगर उम्र 29 वर्ष के रूप में हुई है।

चोरी के माल के साथ दो धरे

थाना पटेल नगर पर आदिल अब्बास द्वारा खुद के डंपर की बैटरी चोरी व मोहम्मद रिजवान द्वारा खुद की दुकान से बैटरी व इनवर्टर चोरी करने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने देर रात चेकिंग अभियान चलाकर शिमला बायपास रोड एक्सयूवी कार जो प्रेमनगर से आ रही थी को पकड़ा। कार में सवार दो लोगों ने अपना नाम 27 वर्षीय सुमित कुमार व 28 वर्षीय पवन कुमार बताया। कार में रखे सामान 3 बैटरी व 1 इनवर्टर के संबंध में जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने मेहूवाला से चोरी करने की बात स्वीकारी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Inextlive