DEHRADUN: सचिवालय समीक्षा अधिकारी संघ ने एसीएस सचिवालय प्रशासन राधा रतूड़ी से सचिवालय में 18 प्लस कार्मिकों का वैक्सीनेशन फिर से शुरू करने की मांग की है. समीक्षा अधिकारी संघ के अध्यक्ष जीतमणि पैन्यूली की ओर से एसीएस को भेजे गए पत्र में कहा गया है कि सचिवालय में बड़ी संख्या में 18 से 44 आयुवर्ग के क

>DEHRADUN: सचिवालय समीक्षा अधिकारी संघ ने एसीएस सचिवालय प्रशासन राधा रतूड़ी से सचिवालय में 18 प्लस कार्मिकों का वैक्सीनेशन फिर से शुरू करने की मांग की है। समीक्षा अधिकारी संघ के अध्यक्ष जीतमणि पैन्यूली की ओर से एसीएस को भेजे गए पत्र में कहा गया है कि सचिवालय में बड़ी संख्या में 18 से 44 आयुवर्ग के कार्मिक हैं। सचिवालय के कार्मिकों और उनके परिजनों का वैक्सीनेशन 12 मई से शुरू किया गया था, जो 15 मई को यह बंद कर दिया गया।

लायंस क्लब ने पुलिस को सौंपे पोर्टेबल ऑक्सीजन सप्लीमेंट

कोरोना संक्रमित गंभीर मरीज को तत्काल ऑक्सीजन उपलब्ध हो। इसके लिए लायंस क्लब ने एसएसपी को 20 पोर्टेबल ऑक्सीजन सप्लीमेंट सौंपे हैं। एसएसपी डॉ। योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि कई बार ऑक्सीजन की कमी के कारण मरीज अचेत हो जाता है। अस्पताल तक ले जाने के लिए उसकी सांसें चलती रहे इसके लिए पोर्टेबल ऑक्सीजन सप्लीमेंट काफी फायदेमंद हो सकती है। ऑक्सीजन सप्लीमेंट सभी थानों में दिए जाएं। जिससे आपातकालीन स्थिति में कहीं से ऑक्सीजन की समस्या को लेकर फोन आता है तो तुरंत चीता पुलिस 8को ऑक्सीजन सप्लीमेंट देकर भेजा जाएगा। कहा, ये पूरी तरह से कारगार साबित हुआ तो और भी पोर्टेबल ऑक्सीजन सप्लीमेंट मंगवाएं जाएंगे।

Posted By: Inextlive