-वॉडीलाल एजेंसी के संचालक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या की ओर कर रही इशारा

>BAREILLY: वॉडीलाल एजेंसी के संचालक वीरेंद्र गंगवार की थर्सडे को हुई संदिग्ध परिस्थति में मौत के मामले में लगातार सुसाइड का राग अलाप रही बारादरी पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अब खुद बैकफुट पर आ गई है। पुलिस ने हत्या के तहत जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में आत्महत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में पत्‍‌नी और साले से भी तहरीर लेने गई थी लेकिन उन्होंने पुलिस से रुखा व्यवहार किया जिससे पुलिस का शक और बढ़ गया है।

चेहरे पर थे घाव के निशान

बता दें कि वीरेंद्र गंगवार की लाश उसकी ही छत पर बने स्टोर रूम में मिली थी। पत्‍‌नी और साले ने पुलिस को सुसाइड की कहानी बताई थी लेकिन चेहरे पर गहरे घाव से मामला संदिग्ध लग रहा था। जब शाम को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो उसमें गोली लगने के साथ चेहरे पर गहरे घाव भी आए जो हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। यही नहीं पुलिस को मौके से एक लेडीज चप्पल स्टोर रूम के अंदर और एक बाहर मिली थी। राइट हैंडी होने के बावजूद बांयी ओर गोली लगने से भी शक बढ़ गया।

पुलिस पर बिफरे परिजन

पुलिस इस मामले को शुरुआत में सुसाइड ही मानकर चल रही थी। यही नहीं वीरेंद्र की पेंट की पॉकेट में 25 मई का लिखा हुआ सुसाइड नोट मिलने से पुलिस ने तो इसे बिल्कुल सुसाइड ही मान लिया था। पुलिस भी सुसाइड के तहत रात में वीरेंद्र के घर पहुंची तो उसकी पत्‍‌नी और साले से सुसाइड नोट के आधार पर वॉडीलाल कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ तहरीर देने के लिए कहा तो वीरेंद्र की पत्‍‌नी नीलम नाराज हो गई और पुलिस से बोली कि इसमें कंपनी के अधिकारियों की क्या गलती है। उसके पति की ही गलती है जो इतने रुपए लगा दिए। जिससे पुलिस का शक हत्या की ओर बढ़ गया।

प्रथम सूचना और सुसाइड नोट के आधार पर सुसाइड का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। हत्या के तहत की जांच की जा रही है।

कमरुल हसन, एसएचओ बारादरी

Posted By: Inextlive