'फिल्मों में न चल पाने पर कोई अफसोस नहीं इस बात से रहती हूं खुश' वाणी कपूर

2019-03-03T14:32:14Z

वाणी कपूर ने भले ही अभी तक कुछ गिनीचुनी ही फिल्में की हों लेकिन उन्हें इसका कोई अफसोस नहीं है। वो कहती हैं कि वो वही काम करना चाहती हैं जो खुशी दे

feature@inext.co.in
KANPUR: फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली वाणी कपूर ने इसके बाद एक तमिल फिल्म 'अहा कल्याणम' और फिर अदित्य चोपड़ा की फिल्म बेफिक्रे की। फिल्में भले ही कम हों, लेकिन उन्हें यशराज प्रोडक्शन जैसे बड़े बैनर से लॉन्च किया गया और कहीं न कहीं वो अपने लिए नाम कमाने में सक्सेसफुल भी रहीं। उनकी सभी फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर मॉडरेट बिजनेस किया पर इस बात ने उन्हें कुछ खास परेशान नहीं किया। एक रीसेंट इंटरैक्शन के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें अपने किसी भी प्रोफेशनल डिसीजन पर अफसोस नहीं है।

काम वो करो जो दे खुशी
वाणी से जब सवाल किया कि प्रोफेशनल और पर्सनल लेवल पर वो कौन सी चीज है जो उन्हें आगे बढऩे के लिए मोटिवेट करती है? इसके जवाब में उन्होंने कहा, पर्सनल लेवल पर तो जिंदगी जीने की खुशी ही मुझे आगे ले जाती है। और प्रोफेशनल पर तो मैं जिस तरह का काम करती हूं, वही मेरी खुशी है। मैं अपने काम को लेकर एंबीशियस हूं, पैशनेट हूं और ये दो चीजें ऐसी हैं जो अपने आप ही मुझे खुश करती हैं और आगे बढ़ते रहने के लिए मोटिवेट करती हैं।

नहीं है कोई अफसोस

भले ही वाणी की फिल्मों की बॉक्स-ऑफिस परफॉर्मेंस अच्छी न रही हो, लेकिन वो अपनी सभी फिल्मों से खुश हैं। वह कहती हैं, मैंने अब तक जितना भी काम किया है और जो भी फिल्में की हैं, उन्हें लेकर कोई रिग्रेट नहीं है। मैं अपनी हर च्वॉइस से खुश हूं। मैं जैसा काम करना चाहती थी, मैंने वही किया है तो अफसोस का सवाल ही नहीं उठता। आगे भी मैं अच्छा ही काम करना चाहती हूं, कुछ ऐसा जो मुझे खुशी दे। किसी को देखकर आगे नहीं बढना मुझे, बस अपने दिल की बात सुननी है।

हाथ में कई अच्छे रोल्स

वाणी कपूर अभी दो फिल्मों पर काम कर रही हैं, एक है रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' और दूसरी है सिद्धार्थ आनंद की अनटाइटल्ड फिल्म जिसमें रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वह नजर आएंगी। दोनों ही बड़ी फिल्में हैं और वाणी को उम्मीद है कि इनसे उनके करियर को थोड़ी रफ्तार मिलेगी। अपने प्रोफेशनल फ्यूचर प्लांस के बारे में वह कहती हैं, कितना कुछ है करने के लिए, कितने सारे चैलेंजेस हैं मेरे रास्ते में जिनका मैं इंतजार भी कर रही हूं। मैं एक एक्शन फिल्म, एक फुल-ऑन कॉमेडी फिल्म, फैमिली ड्रामा और एक दिल छू लेने वाली रोमांटिक फिल्म। तो बस मैं इंतजार कर रही हूं कि मुझे वैसा काम मिले जैसा मैं करना चाहती हूं।

क्या! अर्जुन-मलाइका अप्रैल में करने जा रहें शादी, ऐसे चला पता

श्रद्धा कपूर बर्थडे: श्रद्धा ही नहीं कई बाॅलीवुड ब्यूटीज बनी हैं विलेन, जैकलीन और कैटरीना भी लिस्ट में


Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.