-माघ मेला के लिए रोडवेज बस स्टेशन से हर पांच मिनट पर चलेगी बस, श्रद्धालुओं का इलाहाबाद जाना होगा आसान

VARANASI

इलाहाबाद संगम नहाने के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं की बढ़ती भीड़ को देख रोडवेज हर पांच मिनट पर श्रद्धालुओं को कैंट बस स्टेशन से बस अवेलेबल करा रहा है। माघ मेला को लेकर रोडवेज बस स्टेशन पर इलाहाबाद के बीच पांच-पांच मिनट पर बसें चलेंगी। श्रद्धालुओं को संगम पहुंचने में कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए बनारस-इलाहाबाद रूट पर सौ से अधिक रोडवेज की बसेज लगाई गई हैं। रोडवेज अधिकारियों का मानना है कि यदि श्रद्धालुओं की भीड़ में और इजाफा होगा तो बसेज की संख्या में भी वृद्धि की जाएगी। वहीं गाजीपुर, चंदौली, मिर्जापुर, सोनभद्र रूट पर भी नहान को देखते हुए रोडवेज बसेज का संचालन किया जा रहा है।

खटारा बसेज की हो रही मरम्मत

श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के लिए रोडवेज की खटारा बसों की रिपेयरिंग भी तेज हो गयी है। इलाहाबाद रूट पर लगाई गई बसेज की सीट, फर्श, विंडो मिरर आदि को दुरुस्त कराया जा रहा है। जबकि अन्य रूट्स पर चल रही बसों को भी वर्कशॉप में दुरुस्त कराने का काम जारी है। बसेज की मेंटीनेंस की जांच के लिए आरएम ने समस्त एआरएम को विशेष दिशा निर्देश दिया है।

माघ मेला को लेकर रोडवेज ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। श्रद्धालुओं को संगम जाने के लिए पांच-पांच मिनट पर बस उपलब्ध रहेगी।

पीके तिवारी

आरएम, रोडवेज बस स्टेशन, कैंट

Posted By: Inextlive