-इंटर रीजन जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप के फाइनल में वाराणसी की टीम ने दागे तीन गोल

-फैजाबाद की टीम केवल एक ही गोल कर पाई।

आगरा। एकलव्य स्टेडियम में चल रही इंटर रीजन जूनियर फुटबॉल चैम्पियनशिप का मंगलवार को समापन हो गया। वाराणसी की टीम ने फैजाबाद की टीम को 3-1 से हरा खिताबी मुकाबला जीत लिया। इस टूर्नामेंट में यूपी के सभी 18 मंडल की टीमों ने पार्टिसिपेट किया था। वाराणसी की टीम ने सबको पीछे छोड़ते हुए बाजी मारी। फाइनल मुकाबले में वाराणसी की टीम की ओर से मो। तौफिक ने एक गोल और अबू तालीब ने दो गोल दागे। फैजाबाद की ओर से सुनील यादव ने एकमात्र गोल किया।

चीफ गेस्ट ने दी ट्रॉफी

इस मौके पर चीफ गेस्ट विधायक योगेन्द्र यादव और स्पेशल गेस्ट भाजपा जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया रहे। इनका स्वागत उप क्रीड़ाधिकारी राममिलन यादव और अरविंद यादव ने किया। डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल एसोसिएशन के प्रेसीडेंट बिल्लू चौहान ने चीफ गेस्ट को बैज लगाकर सम्मानित किया। अरविंद यादव ने भाजपा जिलाध्यक्ष को बैज लगाकर सम्मानित किया। इस मौके पर उत्तर प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के प्रतिनिधि शादाव खान का स्वागत बिल्लू चौहान ने किया। विजेता टीम को चीफ गेस्ट सहित सम्मानित सदस्यों ने ट्रॉफी भेंट कर सम्मानित किया और शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर आगरा ओलंपिक एसोसिएशन के प्रेसीडेंट डॉ। हरि सिंह, एसजीएफआई के जनरल सेक्रेटरी डॉ। राजेश कुमार मिश्रा, मैनपुरी के उपक्रीड़ाधिकारी एसएस चौहान, सविता श्रीवास्तव, अमिताभ गौतम, हरदीप सिंह, हेमंत भारद्वाज, गौरव कुमार मौजूद रहे। संचालन संजय नेहरू ने किया। फाइनल मैच में निर्णायक और रेफरी के रू प में डीएस यादव, अजीजउल, मेहरूद्दीन, विशाल, बिल्लू चौहान, नासिर कमाल, एमएस बेग, राजीव रंजन सिंह, अजीत सिंह मौजूद रहे। मो। आरिफ निजमी टूर्नामेंट ऑब्जर्वर के रूप में मौजूद रहे।

पूरा टूर्नामेंट शानदार रहा। सभी टीमों के प्लेयर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। सभी 18 मंडल की टीमों के प्लेयर्स में से ही यूपी की टीम का चयन किया जाएगा।

-बिल्लू चौहान

विजेता टीम को बधाई। रनर-अप टीमों को भी शुभकामनाएं। सभी प्लेयर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। टूर्नामेंट को सफल बनाने में भागीदार सभी लोगों को बधाई।

-मो। आरिफ निजामी

Posted By: Inextlive