26 जनवरी वाघा बाॅर्डर वरुण धवन ने तिरंगा हाथ में लेकर लहराया तो विक्की कौशल ने ये देश भक्त अंदाज दिखाया

2019-01-27T12:25:32Z

गणतंत्र दिवस के मौके पर वाघा बाॅर्डर पर वरुण धवन ने अपने हाथ में तिरंगा लेकर लहराया तो वहीं विक्की कौशल अपनी उरी एक्ट्रेस यामी गौतम संग दिखें देश भक्ति में सराबोर। यहां देखें तस्वीरों में वाघा बाॅर्डर पर सेलेब्स किस तरह 70वां गणतंत्र दिवस सेलिब्रेट कर रहे हैं

कानपुर। 26 जनवरी के मौके पर अटारी वाघा बाॅर्डर पर वरुण धवन, विक्की कौशल और यामी गौतम देश भक्ति की भावना में डूबे नजर आए। ये फिल्मी सितारे इस खास मौके पर वाघा बाॅर्डर पर जवानों के साथ जश्न में शामिल होने के लिए वहां पहुंचे थे। इन सितारों ने जवानों के साथ देश भक्ति गानों पर जोश भर देने वाला डांस परफार्मेंस दिया। वहीं वहां मौजूद सभी जवानों के साथ फिल्मी सितारों से भी भारत माता की जय वाले नारे लगाए। वैले ही विक्की कौशल की फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' से देश और बाॅलीवुड में उन्होंने एक अलग पहचान बना ली है और अब अभिनेता के वाघा बाॅर्डर पर बीएसएफ जवानों के गणतंत्र दिवस सेलिब्रेशन में शामिल होने से फैंस उन्हें और भी पसंद करने लगे हैं।
विक्की कौशल का दिखा ये देश भक्त अंदाज
विक्की कौशल ब्लैक कुर्ता पर व्हाइट पजामा पहने नजर आए तो उनकी को स्टार यामी गौतम ने बैगनी रंग का सूट पहना हुआ था। वहीं वरुण धवन ने इस मौके को अपनी जोश भरी परफार्मेंस से और भी खास बना दिया। दरअसल वरुण ने बीएसएफ की जर्सी पहन कर तिरंगा हाथ में थामें भारत मां के लिए खूब नारे लगाए। वरुण ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो सभी बीएसएफ जवानों के साथ बड़ी खूबसरती से भारत मां को याद कर उनके नारे लगा रहे हैं।

वरुण ने शेयर किया तिरंगा लहराते वीडियो

वरुण ने वाघा बाॅर्डर से बीएसएफ जवानों के साथ डांस परफार्म करते हुए एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वरुण धवन ने इस वीडियो के साथ-साथ कैप्शन लिखा, 'हम फिर से वापस आने वाले हैं। 3 कमिंग...रेमो डीसूजा के साथ। आप भी तैयार हो जाइए डांस की इस बड़ी लड़ाई के लिए।' हालांकि इस वीडियो को फैंस से साझा करने के साथ ही एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म एबीसीडी 3 का प्रमोशन भी कर दिया।

View this post on Instagram

We back again #3iscoming @tseries.official @remodsouza @rahuldid @iamkrutimahesh @v.unbeatable_official_india get ready for the biggest dance battle

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on Jan 26, 2019 at 8:35am PST


'उरी' और 'मणिकर्णिका' के बाद 2019 में रिलीज होंगी ये देश भक्ति फिल्में, देखें लिस्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा अप्रैल में शुरू करेंगे 'कैप्टन विक्रम बत्रा' की शूटिंग

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.