Veena Malik Received Taliban Threat

2011-03-15T16:58:29Z

Pakistani artist Veena Malik who has reportedly been threatened by the Taliban has said she will not seek asylum in India

मुंबई. टीवी चैनल कलर्स पर प्रसारित रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन-4 में हिस्सा लेने वाली पाकिस्तानी मॉडल-अभिनेत्री वीना मलिक को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने जान से मारने की धमकी दी है.
वीना मलिक के मैनेजर सोहेल राशिद ने कहा, वीना को बिग बॉस में जाने के बाद से ही निशाना बनाया जा रहा है और शो में उनके कथित अमर्यादित आचरण पर शुक्रवार को जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मौलाना मसूद अजहर की तरफ से वीना को एक धमकी भरा पत्र मिला है जिससे वह काफी परेशान हैं.

राशिद का कहना है कि वीना एक कलाकार हैं और अपने काम में समर्पित हैं. भारत में उनके एक शो में हिस्सा लेने के कारण उनको जान से मारने की धमकी नहीं मिलनी चाहिए. पाकिस्तान में वीना के परिवार वालों को भी लगातार धमकी मिल रही है. फिलहाल वीना भारत में एक न्यूज चैनल के लिए क्रिकेट शो की शूटिंग कर रही है.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.