एक आंटी ने 'वीरे दी वेडिंग' मूवी को ऐसा धोया कि लोग फिल्‍म छोड़ करने लगे आंटी का गुणगान

2018-06-02T16:37:02Z

आज के दौर की चार महिलाओं की फन और मस्‍ती से भरी मूवी 'वीरे दी वेडिंग' का नार्मल रिव्‍यू तो आप शायद कल ही पढ़ या देख चुके होंगे। पर एक बात तो तय है कि इन आंटी का धासू रिव्‍यू सुनकर आप जरूर इनके फैन बन जाएंगे।

जरा हटके टाइप का रिव्यू करके आंटी सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

कानपुर। सोनम कपूर, करीना, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर मूवी 'वीरे दी वेडिंग' इस शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। कल तमाम लोगों ने इस मूवी को ढेर सारे स्टार दिए होंगे या किसी ने मूवी की फुल धुलाई कर दी होगी, लेकिन लोग तो आज सिर्फ एक आंटी जी द्वारा किया गया इस मूवी का रिव्यू देख रहे हैं और फेसबुक - टि्वटर पर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। वजह यह है इन आंटी ने कैमरे पर 'वीरे दी वेडिंग' का ऐसा रिव्यू किया है, जिसे सुनकर आप यह फिल्म देखना ही भूल जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक मुंबई के एक थिएटर के बाहर फिल्म देखकर निकलीं इन आंटी जी से 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होनें अपने दिल खोलकर फिल्म की तारीफ भी की और जो फिल्म को लेकर उन्हें जो बातें पसंद नहीं आईं, उनको लेकर जमकर भड़ास भी निकाली। तभी तो आंटी जी का मूवी रिव्यू सुनकर लोग उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे हैं। इस वीडियो में आप खुद सुनिए।

 

 

var url = 'https://www.facebook.com/TheJustinRao/videos/1976121912398601';var type = 'facebook';var width = '100%';var height = '360';var div_id = 'playid51';playvideo(url,width,height,type,div_id);

 

फिल्म क्रिटिक 'आंटी' की तारीफ में टि्वटर पर आई कमेंट्स की बाढ़

'वीरे दी वेडिंग' का खासम-खास रिव्यू करने वाली इन आंटी को देखकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने तो इन्हें लेजेंड घोषित कर दिया है। किसी ने कहा कि फिल्म देखने से अच्छा है 'आंटी का रिव्यू' देख लो। किसी ने कहा कि इससे ज्यादा मजेदार मूवी रिव्यू तो उन्होंने कभी नहीं देखा।

 

Best film review ever.. and most probably more entertaining than the movie #VeereDiWedding.. https://t.co/7QmVqSDlQE

— Paresh Rawal fn (@Babu_Bhaiyaa) June 1, 2018

 

आंटी ने स्वरा भास्कर की सबसे ज्यादा की धुलाई

'वीरे दी वेडिंग' की एक्टर स्वरा भास्कर की एक्टिंग को लेकर इन आंटी ने वाकई सबसे जानदार और माइंड ब्लोइंग कमेंट्स किए। एक बार तो उन्होंने यह तक कह दिया कि स्वरा पहली बार किसी मूवी में अमीर बनी हैं, तो उन्हें अभी इस बात की आदत नहीं है। स्वरा की एक्टिंग में ढेर सी कमियां बताने वाली आंटी का रिव्यू सुनकर एक जनाब के मुंह से कुछ ऐसा निकला जिसकी आप उम्मीद ही नहीं कर सकते।

 

The aunty has ended Swara Bhasker's career! 😂😂😂 https://t.co/wINkHGJPom

— Hemant (@bija_hem) June 1, 2018

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.